पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टूर्नामेंट:हर उम्र के लोगों में लोकप्रिय खेल है वॉलीबाॅल: यादव

दतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

वॉलीबाॅल का खेल भारत में बहुत पहले से खेला जाता रहा और हमेशा से ही बहुत लोकप्रिय खेल रहा। हमारे दादा और सभी उम्र के लोगों में वॉलीबाॅल के प्रति आकर्षण और लगाव रहा है। बॉलीवाल के टूर्नामेंट का आयोजन बंडापारा ग्राम में प्रारम्भ हुआ है। इस तरह के आयोजन हमेशा समाज में फैली जाति तथा अराजकता को समाप्त करने के लिए सबसे अच्छे होते हैं।

उक्त बात जनपद उपाध्यक्ष प्रतिनिधि केशव यादव ने गुरुवार को सेवढ़ा विस के ग्राम बंडापारा में डायरेक्ट वॉलीबाॅल टूर्नामेंट के उद्घाटन में बतौर मुख्य अतिथि संबोधित करते हुए कही। यादव ने कहा कि सभी साथी हर साल इसी तरह अच्छे तरीके से टूर्नामेंटों का आयोजन कराएं।

अध्यक्षता जिगनिया सरपंच किशन सिंह परिहार ने की। इस दौरान रामनिवास गुर्जर, राजू गुर्जर, अमित यादव, आशीष यादव, धर्मेंद्र गुर्जर, रिंकू गुर्जर, सचिन गुर्जर, सौरव सिंह, रतिराम जाटव, कुशल पाल, गजेंद्र सिंह, पुष्पेन्द्र सिंह, रिशु, धीरेंद्र बुन्देला, किशनपाल आदि शामिल रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें