पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बिजली की लाइन से हादसा:मां को करंट लगा तो बेटा बचाने आया, दोनों की मौत

दतिया13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • होमगार्ड काॅलोनी में छत से निकली बिजली की लाइन, निर्माणाधीन छत में लगे सरिया से टकराने से हुआ हादसा

कोतवाली क्षेत्र के दिनारा रोड स्थित होमगार्ड कॉलोनी में मां बेटे की करंट लगने से मौत हो गई। महिला निर्माणाधीन मकान में काम कर रही थी तभी छत के ऊपर से निकली बिजली की लाइन निर्माणाधीन मकान के पिलर में लगे सरिया से टकरा गई। जिससे महिला को करंट लगा देख उसका 10 वर्षीय पुत्र बचाने के लिए आया तो उसकी भी करंट से मौत हो गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मां बेटे के शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। बुधवार को पुलिस ने पीएम कराकर शव परिजन के सुपुर्द कर दिए।

ग्राम विलौनी निवासी वीरेंद्र वंशकार का होमगार्ड कॉलोनी में मकान बन रहा है। वीरेंद्र का परिवार उसी निर्माणाधीन मकान में रहता है। मंगलवार शाम को बारिश के दौरान मकान की छत से निकली बिजली लाइन का तार निर्माणाधीन मकान के पिलर में लगे सरिया से चिपक गया जिससे सरिया में करंट दौड़ रहा था। तभी वीरेंद्र की पत्नी सीमा (35) मकान की छत पर गई और जैसे ही पिलर में लगा सरिया पकड़ा, उसे करंट लग गया और चंद सैकड़ों में उसकी मौत हो गई।

सीमा को करंट लगा देख उसका 10 वर्षीय बेटा राजा बचाने के लिए दौड़ा और जैसे ही मां को छुआ, वह भी करंट की चपेट में आ गया और जिससे उसकी भी मौत हो गई। मां बेटे को करंट लगा देख पड़ोस में रहने वाले देवेंद्र प्रजापति ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सरिया से लगा बिजली लाइन का तार हटाया। फिर दोनों के शवों को उठवाकर जिला अस्पताल पहुंचवाया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

खबरें और भी हैं...