पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

छापामार कार्रवाई:नेतुआपुरा में खेत में गड़ी मिलीं शराब की टंकियां, ऊपर खड़ी थी गेहूं की फसल

दतियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • नेतुआपुरा और झड़िया कंजर डेरों पर छापा

जिले में सफेद शराब के काले कारोबार पर प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी है। गुरुवार को सिविल लाइन थाना क्षेत्र के ग्राम झड़िया और इंदरगढ़ पुलिस ने नेतुआपुरा कंजर डेरा पर दबिश देकर लाखों रुपए कीमत की कच्ची शराब जब्त कर मौके पर ही नष्ट की। इंदरगढ़ में कच्ची शराब जहां खेतों के अंदर छिपाकर रखी गई थी और उसके ऊपर फसल उगाई जा रही थी। जबकि झड़िया में झाड़ियों में जमीन के अंदर टंकियों को गाड़कर रखा गया था।

सिविल लाइन पुलिस ने थाना प्रभारी प्रियंका सिंह यादव के नेतृत्व में गुरुवार को ग्राम झड़िया में कंजर डेरे पर दबिश दी। कंजर डेरे पर खुले में सिर्फ भटि्टयां ही रखीं मिलीं और कुछ पैकिंग का सामान रखा मिला। इसके बाद पुलिस ने जेसीबी से खुदाई शुरू की तो झाड़ियों में जमीन के अंदर पांच फीट नीचे कच्ची शराब से भरीं टंकियां मिलीं। यहां करीब ढाई लाख रुपए कीमत की कच्ची शराब जब्त कर नष्ट की गई।

वहीं इंदरगढ़ में नेतुआपुरा में आबकारी विभाग केएल भगौरा और एसआई तुकाराम वर्मा के साथ इंदरगढ़ टीआई वायएस तोमर के साथ कंजर डेरे पर दबिश दी गई। खेतों के बीच मेड़ पर हाथ भट्‌टी पर कच्ची शराब बनाई जा रही थी। खेत में दबी टंकिया से मोटरपंप सिस्टम से टंकियों को जोड़कर रखा गया था और उसी से शराब निकालकर पॉलिथीन में पैक की जाती थी। यहां करीब सात लाख रुपए कीमत की कच्ची शराब, उपकरण व अन्य सामान जब्त किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें