पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शर्मनाक:युवक पर महिला से दुष्कर्म का आरोप

दतिया19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बिल्हेटी में रिश्तेदार के साथ घर आए युवक ने दिया घटना को अंजाम, आरोपी मौके से फरार

पंडोखर थाना क्षेत्र के ग्राम बिल्हैटी में रहने वाली एक महिला के साथ उसके रिश्तेदार के साथ आए युवक ने दुष्कर्म कर दिया। आरोपी युवक ग्वालियर का रहने वाला है। घटना गुरुवार को बिल्हैटी पहुंचा और महिला के घर पर ही खाना खाया। इसके बाद रात पौने 12 बजे करीब सोते वक्त महिला के साथ जबरदस्ती दुष्ककर्म किया। शुक्रवार शाम को जब रिश्तेदार और उसके दोस्त चले गए तो वह शाम को थाने पहुंची और प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

ग्राम बिल्हैटी निवासी 23 वर्षीय महिला ने बताया कि गुरुवार को शाम के समय ग्वालियर के गुड़ागुड़ी नाका निवासी उसका रिश्तेदार व रिश्तेदार का दोस्त घर आए। वह घर पर अकेली थी। महिला ने दोनों के लिए खाना बनाया और रात में खाना खाने के बाद रिश्तेदार दूसरे कमरे में जाकर सो गया और वह अपने कमरे में जाकर सो गई। रात पौने 12 बजे रिश्तेदार के दोस्त ने महिला के कमरे में घुसकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

महिला घर में अकेली होने की वजह से डरी सहमी रही और शुक्रवार शाम को रिश्तेदार व उसके दोस्त के घर से जाते ही वह थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी के िखलाफ कार्रवाई शुरू की है।

इधर, सेंवढ़ा में छात्रा के साथ छेड़छाड़
दतिया| सेंवढ़ा थाना क्षेत्र के बस स्टैंड के पास एक 11 वर्षीय बालिका से शाम को कोचिंग जाते वक्त सेंवढ़ा कस्बे में ही रहने वाले चार नाबालिग आरोपी प्रतिदिन छेड़छाड़ करते थे। छेड़छाड़ से तंग आकर बालिका थाने पहुंची और चार नाबालिगों पर प्रकरण दर्ज कराया। सेंवढ़ा के गायत्री कॉलोनी में रहने वाली 11 वर्षीय छात्रा कक्षा सातवीं की छात्रा है। वह प्रतिदिन शाम को पांच बजे बस स्टैंड के रास्ते कोचिंग जाती है।

उसके कोचिंग जाते समय कस्बे में ही रहने वाले चार नाबालिगों द्वारा छेड़छाड़ की जाती थी। बालिका ने आरोपियों की करतूत के बारे में माता पिता को अवगत कराया। इसके बाद माता पिता के साथ थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया। वहीं छेड़छाड़ की एक अन्य घटना ग्राम तैड़ौत में 33 वर्षीय महिला के साथ गांव के ही खिल्लन उर्फ विजय पुत्र गिरवर दांगी ने छेड़छाड़ कर दी। विरोध करने पर मारपीट की और धमकी देकर भाग गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें