पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दतिया:स्टेशन पर पानी पीने उतरा युवक परिवार से बिछुड़ा, डायल-100 ने वापस मिलाया

दतिया8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सोनागिर रेलवे स्टेशन पर पानी पीने के लिए उतरा था युवक

दिल्ली से बेंगलुरू जा रहा एक यात्री सोनागिर रेलवे स्टेशन पर पानी पीने के लिए उतरा और फिर पानी ही पीता रह गया। ट्रेन निकलने के बाद वह उपरांय गांव में चला गया और वहां भटक गया। युवक के रेलवे स्टेशन पर छूट जाने पर ट्रेन में बैठे यात्रियों ने डायल-100 को कॉल किया। डायल-100 ने युवक को उपरांय गांव से ढूंढ़कर बिछड़े हुए परिवार से मिलाया।

जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के गौरखपुर जिला में विशुनपुर निवासी सरमन (33) पुत्र सीताराम जाटव अपनी पत्नी मायादेवी और चचेरे भाई राजकुमार के साथ ट्रेन में बैठकर दिल्ली से बेंगलुरू जा रहा था। मंगलवार को सुबह ट्रेन सोनागिर रेलवे स्टेशन पर रुकी तो सरमन पानी पीने के लिए स्टेशन पर उतर गया। इतने में ही ट्रेन चल दी और सरमन स्टेशन पर ही रह गया। सरमन रेलवे की पटरी किनारे चलते हुए उपरांय गांव में पहुंच गया और वहां लावारिश हाल में भटक रहा था।

वहीं ट्रेन में बैठे चचेरे भाई और सरमन की पत्नी ने चैन पुलिंग कर ट्रेन से नीचे उतरकर सरमन को फोन लगाया तो उसने कहा कि वह उपरांय गांव में आ गया है। इसके बाद राजकुमार ने डायल-100 को काॅल किया।

डायल 100 ने मिलाया परिजन से
डायल-100 पायलट गिर्राज शर्मा और सोनू शर्मा ने उपरांय पहुंचकर सरमन को डायल-100 में बैठाया और उसे उसकी पत्नी मीरा व चचेरे भाई राजकुमार के सुपुर्द किया।

खबरें और भी हैं...