पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बयान या धमकी:जो अधिकारी जेब में बीजेपी का बिल्ला लेकर घूमता है, मैं देखता हूं उसकी पेंट-कमीज कहां जाती है: कमलनाथ

दिमनी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

दिमनी में शनिवार को आयोजित कमलनाथ की सभा में ज्यादातर कांग्रेस नेताओं का भाषण कांग्रेस प्रत्याशी रवींद्र तोमर के भाई भूपेंद्र तोमर से पुलिस द्वारा की गई मारपीट के मामले पर केंद्रित रहा। इस दौरान पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी सरकार, प्रशासन और पुलिस पर तीखे प्रहार किए।

कमलनाथ ने कहा- मैं पुलिस को कहना चाहता हूं कि पुलिसवाले, अपनी वर्दी की इज्जत करिए। मैंने यहां जो घटना देखी है... सब याद रखें तीन तारीख के बाद चार तारीख भी आएगी और ये पुलिस वाले सोचते हैं कि केवल धारा 307 वो ही लगा सकते हैं, ये नहीं जानते कि 307 कमलनाथ भी लगा सकते हैं।

जो अधिकारी अपनी जेब में बीजेपी का बिल्ला लेकर घूमता है, अब जेब तो छोड़िए, मैं देखता हूं उसकी पेंट कमीज कहां जाती है। मालूम हो कि 14 अक्टूबर को सिंहौनिया थाना प्रभारी जितेंद्र शर्मा पर कांग्रेस प्रत्याशी के भाई को पीटने का आरोप लगा था। परिजन के चक्काजाम के बाद पुलिस अधीक्षक ने थाना प्रभारी पर मारपीट का केस दर्ज उसे सस्पेंड कर दिया था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें