पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कई जगह नालियां चोक:120 कर्मचारी फिर भी नहीं हो रही सफाई, गोहद के वार्डों में लगे कचरे के ढेर

गोहद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गोहद नगर के वार्डों में साफ-सफाई व्यवस्था बनाए रखने के लिए नगर पालिका ने 120 सफाई कर्मचारी नियुक्त किए हैं। लेकिन इसके बावजूद भी वार्डों में जगह-जगह गंदगी के ढेर और नाले-नालियों में गंदगी भरी पड़ी हैं। इसके बावजूद भी जिम्मेदार इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं।

बता दें कि वार्डों में कचरे का उठाव कराने के लिए नगर पालिका के पास पर्याप्त डोर-टू-डोर वाहन, हाथ कचरा गाड़ी और ट्रैक्टर-ट्रॉली हैं। लेकिन इसके बावजूद भी वार्डों में लगे गंदगी के ढेर का उठाव नहीं कराया जा रहा है। वहीं वार्डवासियों द्वारा जब नगर पालिका के सफाई कर्मचारियों से इन ढेरों को हटवाए जाने की बात कही जाती है तो वह कचरा गाड़ियां न होने की बात कहकर अपना पल्ला झाड़ लेते हैं।

नगर में सर्वोदय स्कूल के पास इन दिनों गंदगी के ढेर लगे हुए हैं। जिसका उठाव नहीं कराया गया है। स्थानीय लोगों के द्वारा कई बार नगर पालिका अधिकारियों से शिकायत की जा चुकी है। लेकिन अब तक कोई सुनवाई नहीं हुई। नतीजा स्कूल के पास रहने वाले लोग गंदगी और बदबू से परेशान हो रहे हैं।

वार्डों से कचरा उठाने के लिए कर्मचारियों को निर्देश दिए

नगर में जिन स्थानों पर कचरे के ढेर लगे हुए हैं, वहां पर जल्द सफाई कराते हुए कचरे का उठाव कराया जाएगा। जिसके लिए सफाई दरोगाओं को निर्देश दे दिए गए हैं। -सतीश दुबे, सीएमओ, गोहद

खबरें और भी हैं...