पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी:गोहद जनपद अध्यक्ष के घर से 4 माह में दूसरी बार चोरी, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ चोर

गोहद3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गोहद जनपद अध्यक्ष प्रवेशी अशोक सिंह गुर्जर के घर में पिछले चार महीने में दूसरी बार अज्ञात चोर लोडिंग वाहन चुरा ले गए। इससे पहले उनके घर से एक बाइक चोरी हो चुकी है। हालांकि यह चोरी की घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई है। साथ ही जनपद अध्यक्ष पति अशोक सिंह ने कहा कि यदि प्रशासन ने जल्द ही इन चोरियों का खुलासा नहीं किया तो प्रशासन के खिलाफ आंदोलन करेंगे।

गोहद जनपद अध्यक्ष के पति अशोक सिंह गुर्जर ने बताया उनके यहां रेलवे कर्मचारी शिवम यादव किराए से रहते हैं। पिछले 30 जुलाई की रात अज्ञात चोर शिवम की बाइक चुरा ले गए थे। इस घटना के बाद 6 अगस्त को उन्होंने स्वयं एसपी मनोज कुमार सिंह से मुलाकात की थी। साथ ही एसपी ने आश्वासन दिया था कि वे जल्द ही इस घटना का खुलासा करेंगे। वहीं 21 नवंबर, शनिवार की रात करीब 11 से 12 बजे के बीच अज्ञात चोर बोलेरो गाड़ी चुरा ले गए । जो कि उनके मकान में किराए से रहने वाले जीआर कंस्ट्रक्शन कंपनी की थी।

हालांकि यह घटना उनके मकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। वहीं इस घटना के बाद गोहद जनपद अध्यक्ष के पति अशोक सिंह गुर्जर ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि उनके घर को लगातार निशाना बनाया जा रहा है। यदि जल्द ही उनके यहां हुई चोरियों का खुलासा नहीं हुआ तो वे मजबूरन सात दिन बाद चौरासी क्षेत्र के लोगों को साथ लेकर बड़ा आंदोलन करेंगे। जिसकी जवाबदारी प्रशासन की होगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें