पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सख्ती:हत्या के प्रयास के आरोपी कोर्ट में उपस्थित नहीं हुए तो कुर्क होगी संपत्ति

गोहद12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गोहद क्षेत्र में हत्या का प्रयास करने वाले पांच आरोपी तीन महीने से फरार चल रहे हैं। आरोपियों का सुराग नहीं मिलने पर पुलिस द्वारा आरोपी की उद्घोषणा जारी कराई गई है। न्यायालय द्वारा आरोपी को उपस्थित होने की नियत तिथि 9 मार्च निर्धारित की गई है और यदि आरोपी कोर्ट में उपस्थित नहीं हुआ तो उसकी अचल संपत्ति कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।आरोपी लल्ली गुर्जर, विनोद गुर्जर, कौशल गुर्जर,महेश गुर्जर निवासीगण ग्राम खरौआ, मुरारी राठौर निवासी जेल रोड गोहद ने 5 दिसंबर 2020 के दिन आशीष गुर्जर और विश्वनाथ गुर्जर के ऊपर हमला करते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिया था, तब से ही सभी आरोपी फरार चल रहे थे।

उक्त आरोपियों के खिलाफ गोहद न्यायालय द्वारा वारंट जारी किया गया। पुलिस द्वारा उक्त फरार आरोपियों की तलाश की गई, लेकिन वह पुलिस के हाथ नहीं लगा। जिसके चलते न्यायाधीश मोहन डाबर ने गत दिवस आदेश जारी करते हुए कहा कि सभी आरोपियों 9मार्च तक कोर्ट में हाजिर नहीं होते हैं तो उसकी संपत्ति कुर्क की जाए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें