पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सेवा:36 लाख से बनी गोशाला का मंत्री ने किया उद्घाटन

गोहद25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गोहद में शासन द्वारा 36लाख रुपए से बनाई गई बिहारीदास गोशाला का उद्घाटन शनिवार को खनेताधाम महंत रामभूषण दास महाराज की मौजूदगी में मंत्री अरविंद सिंह भदौरिया ने किया।गोशाला का शुभारंभ करते हुए मंत्री भदौरिया ने कहा कि क्षेत्रवासियों की मांग पर शासन की ओर से बिहारीदास गोशाला का निर्माण कराया गया है।

अब क्षेत्र के ग्रामीणों को आवारा मवेशियों से परेशान नहीं होना पड़ेगा। यहां पर रहने वाले मवेशियों को पोषण आहार खिलाया जाएगा। साथ ही उनकी देखभाल की जाएगी। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार किसानों के हित के बारे में सोच रही है। लेकिन भाजपा विरोधी दल कृषि कानून को लेकर किसानों के बीच अफवाह फैलाने का काम कर रहे हैं।

जबकि नवीन कृषि कानून किसान हित में हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की कृषि व्यवस्था को व्यापार से जोड़ना चाहते हैं। वहीं शासन की ओर से किसानों के लिए चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं का लाभ हर किसान को मिले। इसके लिए सरकार काम कर रही हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें