पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सांसद सिंधिया ने गोहद में भरी हुंकार:आपके सम्मान-स्वाभिमान के लिए कांग्रेस सरकार को धूल चटाना पड़ी

गोहदएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रणवीर के कान में मंत्र फूंकते राज्यसभा सांसद सिंधिया।
  • सिंधिया ने 13 मिनट में 8 बार लिया कमलनाथ-दिग्गी का नाम, कहा- गद्दार

राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि 70 साल के इतिहास में ग्वालियर चंबल में सबसे ज्यादा 34 में से 26 सीट दी। लेकिन कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने इस क्षेत्र के साथ गद्दारी की। तब मुझे आपके मान, सम्मान और स्वाभिमान के लिए उनकी सरकार को धूल चटाना पड़ी। मेरा संकल्प है कि जिस सरकार ने आपके साथ गद्दारी और वादाखिलाफी की है, उसे जड़ से उखाड़ फेकूंगा। वे शुक्रवार को गोहद के नया बसस्टैंड स्थित भाजपा प्रत्याशी रणवीर जाटव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उनके साथ केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल सिंह गुर्जर, भाजपा अजा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष लाल सिंह आर्य भी मौजूद थे।

सिंधिया ने अपने 13 मिनट के भाषण में 8 बार कमलनाथ और दिग्विजय सिंह का नाम लेकर जहां उन पर हमला बोला। वहीं उन्होंने पिछले छह महीने में भाजपा सरकार हुए विकास कार्यों को भी गिनाया। सिंधिया ने कहा कि 15 महीने की कांग्रेस सरकार में एक योजना स्वीकृत नहीं की गई। भ्रष्टाचार का शासन चला। लेकिन जब प्रदेश में शिवराज सिंह के नेतृत्व में भाजपा की सरकार आई तो आपकी बहुप्रतिक्षित 140 करोड़ रुपए की पेयजल योजना गोहद के लिए स्वीकृत की। 100 बिस्तर का अस्पताल स्वीकृत किया। उन्होंने कहा कि हम आए तो विकास की गाथा लेकर आए हैं। कमलनाथ और दिग्विजय सिंह की तरह खाली हाथ और झूठे विश्वास से नहीं आए हैं। उन्होंने भी शिवराज के अंदाज में कहा कि यह तो मात्र ट्रेलर है। अभी तो पिक्चर बाकी है।

कांग्रेस ने पायलट को भेजा तो सिंधिया गुर्जर को लाए
पिछले दिनों गोहद विधानसभा में गुर्जर मतदाताओं को साधने के लिए कांग्रेस ने राजस्थान के डिप्टी सीएम सचिन पायलट की गोहद में सभा कराई तो शुक्रवार को राज्यसभा सांसद सिंधिया केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल सिंह गुर्जर को साथ लेकर आए। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से पूरी दुनिया में भारत का नाम मोदी ने राैशन किया है। उसी प्रकार से पूरे भारत में प्रदेश का नाम शिवराज सिंह चौहान ने रौशन किया है। उन्होंने कहा कांग्रेस स्वामीनाथन रिपोर्ट को 10 साल तक दबाए बैठी रही ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें