पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लोधे की पाली में हुई घटना:नई बोरिंग से निकले पानी काे पीकर तीन पशुओं की मौत

गोहद2 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मृत पशुओं का कराया जाएगा पोस्टमार्टम

क्षेत्र के ग्राम लोधे की पाली में कराई गई बोरिंग से निकले पानी को पीकर तीन पशुओं की मौत हो गई। इसकी सूचना पर पुलिस तीनों मृत पशुओं का पोस्टमार्टम कराने के लिए पशु चिकित्सा विभाग को लिखा पढ़ी की है। इसके बाद पानी की जांच भी कराई जाएगी। इस घटना में गांव में यह बात फैल गई है कि बोरिंग में जहरीला पानी निकल रहा है।

यहां बता दें लोधे की पाली निवासी संतोष सिंह तोमर द्वारा अपने घर के सामने बोरिंग कराई थी। तब मोटर खराब निकलने से आज दूसरी माेटर डलवाई गई। नई मोटर लग जाने के बाद पानी निकला तो संतोष सिंह ने अपनी एक भैंस व अपनी चाची शशि सिंह की दो गाय को पानी पिलाया।

पानी पीने के कुछ देर बाद पशुओं की हालत बिगड़ी और उनकी मौत हो गई। इसके बाद पुलिस थाना में आवश्यक कार्रवाई के लिए संतोष सिंह द्वारा आवेदन दिया गया। थाना प्रभारी गोपाल सिंह सिकरवार का कहना है कि अभी पानी को लेकर कुछ कहना जल्दबाजी होगी। मृत पशुओं के पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने और पानी की जांच के बाद भी सही स्थिति सामने आ सकेगी। पशुओं का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, साथ ही पानी की जांच कराई जाएगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थिति तथा समय में तालमेल बिठाकर कार्य करने में सक्षम रहेंगे। माता-पिता तथा बुजुर्गों के प्रति मन में सेवा भाव बना रहेगा। विद्यार्थी तथा युवा अपने अध्ययन तथा कैरियर के प्रति पूरी तरह फोकस ...

और पढ़ें