पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष पर उतारा गुस्सा:गोहद में कार्यकर्ताओं की बैठक लेने आए प्रभारी सुधांशु त्रिपाठी के सामने हंगामा

गोहद4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोहद नगर अध्यक्ष का आरोप- कांग्रेस में फर्जी नियुक्तियां होती हैं
  • जिलाध्यक्ष का जवाब- आप जैसे मेहनती लोगों को बढ़िया पद दूंगा

गोहद विस उपचुनाव को लेकर मंगलवार को प्रभारी सुंधाशु त्रिपाठी ने कार्यकर्ताओं की बैठक ली। इस बैठक में कार्यकर्ताओं ने जिलाध्यक्ष पर गुस्सा निकाला। गोहद के नगर अध्यक्ष तहसील शाह ने आरोप लगाया कि कांग्रेस में फर्जी नियुक्तियां होती हैं। कभी कार्यकर्ताओ से बात तक नहीं की जाती। इस पर जिलाध्यक्ष जयश्रीराम बघेल ने मामले को ठंडा करते हुए कहा कि मैंने आप जैसे मेहनती लोगों के लिए प्रमाण पत्र छपवा लिए हैं। आपके बीस कार्यकर्ताओं को प्रमाण पत्र दूंगा और आपको बढ़िया पद दूंगा। इसके बाद अन्य नेताओं ने भी नाराज कार्यकर्ताओं को शांत किया।

इस दौरान बैठक में सुधांशु त्रिपाठी ने कहा कि कार्यकर्ताओं की सुनी जा रही थी या नहीं, ये तो मुझे पता नहीं है। लेकिन विधायकों की तो चल रही थी। फिर ऐसी क्या नौबत आ गई कि उन्होंने पार्टी की पीठ में छुरा घोंप दिया। आखिर आपके यहां के विधायक ने क्यों पार्टी छोड़ी। इस पर बैठक में मौजूद लोग चिल्लाकर बोले 35 करोड़। इस दौरान कांग्रेस नेता देवाशीष ने कहा कि हमारे सामने एक बड़ी चुनौती है कि हमें सरकार तो वापस लाना ही है।इतनी बड़ी खरीद फरोख्त करने वालों को कड़ी सजा देनी है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार अभी तक मंत्रिमंडल का विस्तार नहीं कर पाई। खबरें आ रही हैं कि सीएम भी बदल सकता है। यह संदेश जनता के बीच जा रहा है। हमें इसी गुस्से को वोट में बदलना है।

लोकल कार्यकर्ता को दिया जाए टिकट, सभी कार्यकर्ता उसके साथ मेहनत करेंगे
बैठक में कांग्रेस के प्रभारी सुंधाशु त्रिपाठी, संगठन प्रभारी अजय चोरे और छतरपुर जिलाध्यक्ष मनु त्रिपाठी ने दावेदारों से भी बारी-बारी से बंद कमरे में चर्चा की। इससे पहले जिला पंचायत अध्यक्ष रामनारायण हिंडोलिया ने कहा कि टिकट किसी स्थानीय कार्यकर्ता को दिया जाए। सभी कार्यकर्ता उसके साथ कंधे से कंधा मिलाकर मेहनत करेंगे। दरअसल हिंडोलिया भी यहां से दावेदारी कर रहे हैं। ब्लॉक अध्यक्ष राघवेंद्र शर्मा, केशव देसाई, डॉ धर्मवीर दिनकर, राजकुमार देशलहरा, फिरदोस कुर्रेशी, रेखा बसेडिया, सुषमा सिंह, प्रमोद शुक्ला, मेवाराम जाटव, राजीव कौशिक, जावेद पठान, पिंकी उच्चाडिया, संजू तोमर, राकेश तोमर, संग्राम तोमर सहित अन्य कांग्रेसी मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें