पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बयान:भाजपा का रुख वैश्य समाज के लिए सकारात्मकः गुप्ता

गोरमी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पूर्व गृहमंत्री ने की वैश्य समाज के लोगों से मुलाकात

मेहगांव विधानसभा में वैश्य समाज वोटों को साधने के लिए भाजपा के बड़े नेता क्षेत्र के वैश्य समाज से मुलाकात कर रहे हैं। शनिवार को गोरमी नगर के पार्टी कार्यालय में पूर्व गृहमंत्री उमाशंकर गुप्ता ने वैश्य समाज के लोगों से मुलाकात की। बता दें कि शुक्रवार को कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश सखलेचा ने समाज के लोगाें से मुलाकात की थी।

पूर्व मंत्री गुप्ता ने समाज के लोगों से मुलाकात करते हुए कहा कि भाजपा की इच्छा है कि वैश्य समाज सत्ता की धुरी बने। भाजपा का रुख वैश्य समाज के प्रति हमेशा सकारात्मक रहा है। यह चुनाव धर्म और अधर्म का है। भारतीय जनता पार्टी धर्म के रास्ते पर चलकर आप लोगों के बीच आई है।

कांग्रेस नेताओं की तरह भाजपा झूठा वादा नहीं करेंगी। जैसे कमलनाथ ने सत्ता में आने के लिए किसानों से कर्ज माफ करने का वादा किया था, लेकिन कमलनाथ 15 महीने सत्ता में रहते हुए कर्ज माफ नहीं कर सके। आज वे विपक्ष में बैठकर भाजपा को कोस रहे हैं।

यह चुनाव प्रदेश की दिशा और दशा तय करेगा। इसलिए इस चुनाव में आप लोग भाजपा का साथ दें। इस अवसर पर पूर्व जिला अध्यक्ष रविसेन जैन,प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अवधेश प्रताप सिंह राठौर,मंडल अध्यक्ष सुभाष थापक, जेल सिंह नरवरिया, राजकुमारी जैन, राम अवतार शिवहरे,राजकुमार जैन, शिवसेन जैन, कुलदीप पांडेय,निर्मल आर्य, वीरेंद्र जैन, मुन्नालाल जैन, बल्लू पांडे आदि मौजूद रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज समय बेहतरीन रहेगा। दूरदराज रह रहे लोगों से संपर्क बनेंगे। तथा मान प्रतिष्ठा में भी बढ़ोतरी होगी। अप्रत्याशित लाभ की संभावना है, इसलिए हाथ में आए मौके को नजरअंदाज ना करें। नजदीकी रिश्तेदारों...

और पढ़ें