पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन:कोरोना की तीसरी लहर से निपटने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को दिया गया प्रशिक्षण

इंदरगढ़14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड की तीसरी लहर को देखते हुए बचाव के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जा रहा है। बावरी सरकार मंदिर पर प्रशिक्षण कार्यशाला का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि जिलाध्यक्ष सुरेंद्र बुधौलिया, विशिष्ट अतिथि राधेलाल बघेल, रामलखन गुर्जर मौजूद रहे। कार्यक्रम के तहत मंडल के प्रत्येक बूथ से एक महिला कार्यकर्ता और एक पुरुष कार्यकर्ता को प्रशिक्षण दिया गया।

कार्यशाला के 4 सत्र हुए। पहले सत्र में लवकुश सिंह गुर्जर जिला उपाध्यक्ष ने स्वास्थ्य स्वयंसेवक संकल्पना एवं भूमिका के बारे में बताया। दूसरे सत्र में रामजी खरे कोविड-19 और व्यवहार एवं प्राथमिक उपचार के बारे में बताया। तीसरे सत्र में हरिमोहन दांगी ने योग एवं योगासन के बारे में समझाया। चौथे सत्र में हरकिशन कुशवाहा मंडल महामंत्री ने आईटी सेल प्रशिक्षण कार्य योजना समीक्षा के बारे में बताया।

कार्यक्रम का संचालन रामस्वरूप मंडेलिया मंडल महामंत्री ने किया। समापन सत्र में प्रतिपाल यादव मंडल मंत्री ने आभार व्यक्त किया। कार्यशाला में उपस्थित अनूप दांतरे पूर्व मंडल अध्यक्ष, लक्ष्मीकांत खरे, अखिलेश मुद्गल, विक्की नगरिया, अखिलेश सेन, मुकेश शर्मा, दुर्गेश बघेल, राकेश खटीक, प्रभु दयाल जाटव, मनोज जाटव, सतीश पचौरी, रामप्रकाश सहित अन्य मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...