पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुनवाई:दो युवकों पर चाकू से हमला करने वाले अभियुक्त को 3 साल की सजा

जौरा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • 5 जून 2015 की घटना को लेकर जौरा की अदालत ने सुनाई आरोपी दीनू रावत को सजा

एक्सीडेंट के मुकदमें में फरियादी गौरव राठौर समेत उसके दोस्त पर चाकुओं से हमला करने के आरोपी दीनू रावत को जौरा की अदालत ने गुरुवार को 3 वर्ष की सजा 5500 रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है।

अपर लोक अभियोजक गिर्राज गौड़ के मुताबिक, आरोपी दीनू रावत पुत्र साहब सिंह रावत निवासी टेंपो स्टैंड जौरा ने फरियादी गौरव राठौर एवं उसके साथी गौरव यादव पर 5 जून 2015 की दोपहर चाकू से कई प्रहार कर उन्हें घायल कर दिया था। आरोपी दीनू रावत, एक्सीडेंट के मामले में गौरव राठौर पर बयान बदलने के लिए दबाव बना रहा था।

गुरुवार को मामले की सुनवाई उपरांत द्वितीय अपर सत्र न्यायाधीश सुधीर मिश्रा की अदालत ने दोषसिद्ध अभियुक्त दीनू रावत को 3 वर्ष की सजा के साथ 5500 रूपए के जुर्माने से दंडित किए जाने व धारा 324 में तीन-तीन वर्ष की सजा एवं दो दो हजार का जुर्माना एवं आर्म्स एक्ट में 1 वर्ष की सजा व एक हजार का जुर्माना किया है। रास्ता रोकने के अपराध में 500 की राशि का जुर्माना से दंडित किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें