पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कर्ज पटाने के लिए उठाया गलत कदम:जुआ में रुपए हारने के बाद मां के गहने चुराकर बेचे, भाई की बाइक भी रख दी गिरवी

जौराएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जुआ में बड़ी रकम हारने के बाद आकाश कुशवाह नामक युवक ने अपनी मां सराेज के 50 हजार रुपए कीमत के जेवरात चुराकर बेच दिए और भाई की बाइक को गिरवी रख आया। जौरा पुलिस ने नकबजनी के मामले में युवक को गिरफ्तार कर उसके निशानदेही पर बेचे जेवरात बरामद कर लिए हैं।

कस्बा में मित्तल पेट्रोल पंप के पास रहने वाले आरोपी युवक आकाश कुशवाह 19 साल ने 26 मार्च को अपनी मां सरोज देवी के 1 किलो चांदी के गहने चुराए और उन्हें बेचकर जुआरियों को पैसे दे आया। कर्ज न पटने की दशा में आकाश ने अपने बड़े भाई रवि की बाइक को 6000 रुपए में विक्रम के पास गिरवी रख दिया।

आकाश के माता-पिता भैंसाई से गेहूं काटकर घर आए जो उन्हें जेवरात गायब मिले। इस मामले में आकाश के पिता लखन कुशवाह ने नकबजनी की एफआईआर जौरा थाने में दर्ज कराई तो पुलिस ने शक के आधार पर आकाश को हिरासत में लेकर पूछताछ की और चुराए गहने बरामद कर लिए। आकाश को जेल भेज दिया है।

इधर, टमटम पलटने से गोरमी के राजमिस्त्री राजेन्द्र सिंह सखवार 48 साल का बायां पैर कट गया। जेएएच से डिस्चार्ज होने के बाद रविवार को पीड़ित ने पोरसा थाने पहुंचकर ई-रिक्शा चालक के खिलाफ अपराधिक प्रकरण दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें