पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बयान:बीएसी, सीएसी और शिक्षकों को निष्ठा ऑनलाइन प्रशिक्षण जरूरी: मांझी

जौरा12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • निष्ठा प्रशिक्षण के लिए कार्यशाला आयोजित

निष्ठा प्रशिक्षण को लेकर बीते रोज बीआरसी कार्यालय में संपन्न हुई कार्यशाला को संबोधित करते हुए बीएसी प्रमोद कुमार मांझी ने बताया कि जनपद शिक्षा केंद्र के अंतर्गत सभी बीएसी सीएसी सहित समस्त शिक्षक गणों को निष्ठा ऑनलाइन प्रशिक्षण अनिवार्यत प्राप्त करना होगा, जिसमें सीएम राइज कार्यक्रम अंतर्गत दीक्षा एप को अपने विभागीय यूनिक आईडी व पासवर्ड का उपयोग कर लॉगिन कर समय सीमा में प्रशिक्षण पूर्ण करना अनिवार्य होगा।

इस दौरान बीएसी लक्ष्मीनारायण शिवारे ने पूर्व में दिए गए राज्य स्तर के 18 प्रशिक्षण की समीक्षा की एवं हमारा घर हमारा विद्यालय कार्यक्रम अंतर्गत जानशिक्षकों को सतत रूप से मॉनिटरिंग के लिए निर्देशित किया। कार्यशाला में बीआरसी मुन्नालाल यादव ने बच्चों की प्रगति में हम और हमारा अमला किस प्रकार से कार्य करें कि हमारे बच्चों को कोरोना काल में विपरीत परिस्थितियों मे भी प्रगतिशील रहें इस और सभी को सुझाव दिया।

साथ ही निष्ठा प्रशिक्षण को भी सभी शिक्षक गणों को अनिवार्यत समय सीमा में पूर्ण करने के निर्देश दिए। कोरोना के चलते शासन की गाइड लाइन के निर्देशों का पालन करते संपन्न हुई बैठक में मुख्य रूप से बीएसी मुनेश सिकरवार, रामदीन त्यागी, जयनारायण राठौर, सीएसी रविंद्र दुबे, रविशंकर एवं सभी जनशिक्षा केंद्रों के जनशिक्षक उपस्थित थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपनी दिनचर्या को संतुलित तथा व्यवस्थित बनाकर रखें, जिससे अधिकतर काम समय पर पूरे होते जाएंगे। विद्यार्थियों तथा युवाओं को इंटरव्यू व करियर संबंधी परीक्षा में सफलता की पूरी संभावना है। इसलिए...

और पढ़ें