पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

खुद करो मॉनीटरिंग:अपने काम की मॉनीटरिंग रोजाना खुद करोगे तो सफलता आपके साथ हाेगी

जौरा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यपालन यंत्री को शनिवार को सेवानिवृत्त होने पर विदाई दी गई।
  • विदाई समारोह में कार्यपालन यंत्री ओपी गुप्ता ने कर्मचारियों से कहा

अधिकारी-कर्मचारी रोजाना अपने काम की मॉनीटरिंग खुद करने लगेंगे तो सफलता हरदम आपके साथ रहेगी। आज का काम कल पर टालने से लक्ष्य को समय सीमा में पूरा करना मुश्किल होगा। इसलिए तय समय सीमा में काम निपटाने से आपका मूल्यांकन खुद व खुद बेहतर होता रहेगा। यह बात जल संसाधन विभाग के कार्यपालन यंत्री ओपी गुप्ता ने कही। कार्यपालन यंत्री गुप्ता, शनिवार को जौरा में विभाग के डिवीजन कार्यालय पर आयोजित विदाई समारोह को संबोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि आज मैं मध्य प्रदेश जल संसाधन विभाग से 62 वर्ष की आयु पूर्ण कर सेवानिवृत्त होने पर अपने आप को गौरवान्वित महसूस करता हूं। झाबुआ से शुरू हुआ मेरा 40 वर्ष 6 माह का शासकीय सेवा का सफर कार्यपालन यंत्री जल संसाधन संभाग जौरा पर आकर पूर्ण हुआ। उन्होंने कहा कि जब मैने नौकरी शुरू की थी तब सिंचाई क्षेत्र कम था लेकिन आज जल संसाधन विभाग 3.5 लाख हेक्टेयर क्षेत्र में कृषि भूमि को सिंचित करने के लिए नहरों से पानी दे पाने में सफलता के आयाम तय कर रहा है। सिंचाई के क्षेत्र में अभी और नए आयाम तय होंगे। उन्होंने अधीनस्थ अधिकारी-कर्मचारियों के सहयोग के लिए उनका आभार जताया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें