चोरी का हुआ खुलासा:भतीजे ने की थी 15 लाख की चोरी सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा

जौरा21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • जौरा में 2 जनवरी को राजाराम त्यागी के घर दिन-दहाड़े चोरी का हुआ खुलासा

शिक्षा विभाग के रिटायर कर्मचारी राजाराम त्यागी के घर से 15 लाख के जेबरात चोरी के मामले में गुरुवार को नया मोड़ आया है। फरियादी पक्ष ने पुलिस के समक्ष पेश शपथ-पत्र में कहा है कि घटना वाले दिन उनकी पत्नी घर के आभूषण अपने साथ लेकर चली गई जो बाद में मिल गए। इस नाटकीय घटनाक्रम से जुड़ी सच्चाई है कि चोरी के आरोपी को पुलिस ने घर में ही ढूंढ निकाला। बदनामी से बचने के लिए चोरी की शिकायत पर त्यागी परिवार बैकफुट पर आ गया है।

2 जनवरी को मई वाला कुआं के पास रहने वाले राजाराम त्यागी के बेटे प्रदीप त्यागी ने जौरा थाने में एफआईआर दर्ज कराई कि दिन-दहाड़े उनके घर से 15 लाख रुपए के सोने-चांदी के आभूषण चोरी हो गए हैं। मुकदमा से पहले थाने का घेराव होने से हरकत में आई पुलिस ने रात 3.30 बजे चोरी वाले क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो राजाराम त्यागी के भाई का लड़का लंकेश फरियादी के घर में दोपहर 12.35 बजे प्रवेश करते व 16 मिनट बाद घर से बाहर निकलता नजर आया।

एसडीओपी जौरा ने इस संबंध में फुटेज में नजर बरेली नामक व्यक्ति से पूछताछ की तो उसने लंकेश के आने व मोबाइल पर बात करने की पुष्टि की। पुलिस ने लंकेश से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने वारदात को अंजाम देना कुबूल किया और कहा कि प्रॉपर्टी के बंटवारे से असंतुष्ट होने व तीन पत्ती के गेम में रुपए हारने के कारण उसने घर में चोरी की।

खबरें और भी हैं...