पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या:अस्थायी अतिक्रमण और ई-रिक्शा से बाजार में आए दिन ट्रैफिक जाम

जौरा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर की सड़कों पर फैला अस्थायी अतिक्रमण एवं ई रिक्शा चालकों का जमावड़ा लोगों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। उल्लेखनीय है कि नगर के सभी बाजारों में दुकानों के बाहर दुकानदारों द्वारा किए गए अस्थायी अतिक्रमण एवं सड़कों पर बढ़ रहे ई रिक्शा के दबाव के चलते बाजार की सड़कें सिकुडती जा रही हैं, जिसके चलते आवागमन बाधित होकर सड़कों पर जाम की स्थिति बनी रहती है।

लेकिन बाजार की सड़कों पर फैला अतिक्रमण और बिना रजिस्ट्रेशन सड़कों पर दौड़ रहे ई-रिक्शा के कारण हो रही परेशानी का निदान करने के लिए जिम्मेदार अधिकारी गंभीर नहीं हैं। नगर में दिनों दिन बढ़ते जा रहे अस्थायी अतिक्रमण को हटाने के लिए स्थानीय प्रशासन एवं नगर परिषद समय-समय पर मुनादी आदि के जरिए बड़े-बड़े दावे किए जाते आ रहे हैं, लेकिन हर बार ही नगर परिषद और प्रशासन की अतिक्रमण हटाओ अभियान की मुहिम सिर्फ मुनादी तक सीमित रह जाती है और सड़कों को अतिक्रमण और जाम से मुक्ति नहीं मिल पाती है।

कभी-कभी देखने में यह भी आया है कि राजनीतिक हस्तक्षेप भी प्रशासन की अतिक्रमण हटाओ अभियान को टाय टाय फिस्स करने का काम कर जाता है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें