पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:ड्यूटी करने कैलारस जा रहे विशेष शाखा के हवलदार व एसआई दुर्घटना में घायल

कैलारस9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • ग्रे कलर की टाटा टियागो कार ने भटपुरा के पास एमएस रोड पर पुलिस स्टाफ की बाइक काे टक्कर मार दी

रेल रोका आंदोलन में ड्यूटी करने मुरैना से कैलारस आ रहे पुलिस की विशेष शाखा के हवलदार व एसआई की बाइक को विपरीत दिशा से आ रही टाटा टियागो कार ने टक्कर मार दी जिससे प्रधान आरक्षक केदार लाल धाकड़ व एसआई पंकज सिंह जख्मी हो गए। हवलदार के सिर में गंभीर चोट के कारण उन्हें जेएएच के न्यूरो ट्रॉमा में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार को कैलारस में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी व मध्यप्रदेश किसान सभा ने रेलवे स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन का ऐलान किया था। आंदोलन की रिपोर्टिंग करने के लिए मुरैना से पुलिस की विशेष शाखा के सब इंसपेक्टर पंकज सिंह 26 साल व प्रधान आरक्षक केदार लाल धाकड़ 54 साल बाइक से कैलारस आ रहे थे। सुबह 9 बजे कैलारस से जौरा की ओर जा रही ग्रे कलर की कार ने बाइक को टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार हवलदार केदार लाल धाकड़ सड़क पर जा गिरे और उनके सिर में गंभीर चोट आ गई। सिर के अलावा मुंह व पैर में भी चोट आई हैं।

एसआई पंकज सिंह बाइक की सीट पर पीछे बैठे थे उनके शरीर में मामूली खराेंच आई हैं। दुर्घटना में घायल हवलदार को कैलारस से मुरैना रैफर किया गया। सीटी स्केन में सिर में चाेट के कारण उन्हें ट्रॉमा सेंटर ग्वालियर भेजा गया है। कैलारस पुलिस ने कार ड्राइवर के खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें