पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

एजुकेशन:छात्रों को प्रमोट करने से पहले शिक्षण शुल्क लेंगे स्कूल संचालक, बिना टीसी नहीं देंगे प्रवेश

कैलारस19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शनिवार को अशासकीय विद्यालय संघ की बैठक में दो बिंदुओं पर लिया सर्वसम्मति से निर्णय

अशासकीय स्कूलों में अध्ययनरत छात्र-छात्राओं को वार्षिक परीक्षा में प्रमोट करने से पहले उनके अभिभावकों से शिक्षण शुल्क वसूल कराया जाएगा। नवीन शिक्षा सत्र में कोई भी स्कूल संचालक किसी बच्चे को बिना टीसी प्रवेश नहीं देगा। यह फैसला शनिवार को अशासकीय विद्यालय संघ की बैठक में लिया गया।

मयूर वन में आयोजित बैठक में संघ के अध्यक्ष अशोक सिंह सिकरवार व वरिष्ठ संचालक महेंद्र सिंह राजपूत की मौजूदगी में स्कूल संचालकों ने सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि शासन के निर्देशानुसार कोरोना काल मे विद्यालय में अध्यययन रत छात्र छात्राओं को प्रमोट करने से पूर्व शैक्षणिक शुल्क लिया जाएगा।

कोई भी स्कूल संचालक नए सत्र में बगैर टीसी व कागजातों के किसी भी बच्चे का प्रवेश नहीं करेगा। आगामी बैठक 10 फरवरी को ऑक्सफोर्ड स्कूल में होगी। शनिवार की बैठक में संघ द्वारा लिए निर्णय का सभी स्कूल संचालक पालन करेंगे।

बैठक में राधाकृष्ण सिंघल , कुलदीप भदौरिया, एमके बंसल,नीरज गुप्ता,प्रदीप राजावत, विपिन पांडे मनीष त्यागी,सतेंद्र धाकड़, देवव्रत शर्मा,रविन्द्र शर्मा, प्रमोद शर्मा, अजय श्रीवास्तव, नकुल सिंघल, कृष्ण कांत गुप्ता, कुलदीप कुशवाह, विजय धाकड़ ,देवेंद्र मिश्रा राजवीर गौर व विकास रजक उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें