पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

14 लाख की डकैती:यादव महासभा के तेवर देख एसडीओपी बोले- बदमाशों को दबोचने पुलिस को और दें 48 घंटे का समय

कैलारसएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • 16 सितंबर की डकैती के आरोपियों को एसआईटी अब तक गिरफ्तार नहीं कर सकी है

शिक्षक दिलीप यादव के घर 14 लाख रुपए की डकैती के आरोपियों को पकड़ने की मांग को लेकर यादव महासभा ने शुक्रवार को थाने में धावा बोलकर पुलिस प्रशासन के नाम एसडीओपी को ज्ञापन सौंपा। विरोध प्रदर्शन पर आमादा लोगों के तेबर देखते हुए पुलिस ने आरोपियों को दबोचने के लिए 48 घंटे की मोहलत और मांगी।

शुक्रवार की दोपहर 2 बजे यादव महासभा के पदाधिकारी व सदस्य बड़ी संख्या में इकट्‌ठे होकर थाने पहुंचे। प्रतिनिधिमंडल ने अनुविभागीय पुलिस अधिकारी शशिभूषण रघुवंशी से कहा कि 16 सितंबर की डकैती के आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस अधीक्षक ने स्पेशल इन्वेस्टीगेशन टीम गठित की लेकिन बीते 10 दिन बाद तक एसआईटी एक भी बदमाश को गिरफ्तार नहीं कर पाई।

इससे पुलिस के काम करने की शैली पर सवाल उठ रहे हैं। शिक्षक दिलीप यादव के घर डकैती के दौरान बदमाशों ने उनकी पत्नी लीला यादव व बेटे विकास की मारपीट की लेकिन इस सनसनीखेज अपराध को ट्रेस करने के लिए पुलिस ने ठोस कार्रवाई नहीं की। प्रतिनिधिमंडल की बात सुनने के बाद एसडीओपी रघुवंशी ने यादव समाज के लोगों से कहा कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस को 48 घंटे का समय और दिया जाए ताकि कार्रवाई को अंजाम तक पहुंचाया जा सके। महासभा ने कहा कि समयसीमा पार होने के बाद महासभा आंदोलन के लिए बाध्य होगी।

चर्चा में टीआई प्रवीण चौहान भी शामिल रहे। ज्ञापन देने वालो में सोनेराम यादव, सुग्रीव सिंह यादव, जिपं सदस्य पूरन धाकड़, रामस्वरूप यादव, प्रहलाद यादव, पूर्व नंप अध्यक्ष रमेश कुशवाह, बीरबल यादव, रामलखन यादव , कमल यादव, मुन्नालाल यादव, राजेन्द्र यादव, भोगीराम यादव, भारत यादव, प्रताप यादव, राजाराम कप्तान जंडेल,अमृतलाल व आदि शामिल रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें