पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रशासन की कार्रवाई:बिना मास्क सामान बेच रहे दुकानदारों के काटे चालान, 2600 रुपए वसूला जुर्माना

कैलारस9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कैलारस कस्बे में बुधवार को सड़कों पर निकली अधिकारियों की टीम ने बिना मास्क के सामान बेच रहे दुकानदारों के चालान काटते हुए जुर्माना वसूला गया। जानकारी अनुसार कोरोना के लगातार बढ़ रहे संक्रमण को देखते हुए बुधवार सुबह से ही कैलारस के मुख्य बाजार जवाहर मार्ग, शास्त्री मार्ग, सुभाष मार्ग, बस स्टैंड, पुरानी सब्जी, में राजस्व एवं पुलिस विभाग ने रोको-टोको और मास्क लगाओ अभियान चलाया जिसमें बिना मास्क के समान बेचने बाले दुकानदारों को समझाइस दी कि मास्क लगाकर ही समान बेचें।

इसके साथ ही मास्क लगाने वाले ग्राहकों को ही समान दें। जो लोग मास्क न लगाएं उनको लगाने के लिए बोलें तभी समान दें। इसके साथ ही बिना मास्क के समान बेच रहे 22 दुकानदारों से अफसरों ने चालन काट कर 2600 रुपये की जुर्माना राशि वसूल की। इस अभियान में तहसीलदार भरत कुमार रविशंकर शर्मा, आरआई, पटवारी बीके त्यागी, नरेंद्र टुंडेलकर, रणवीर यादव, राहुल शिवहरे, देवब्रत त्यागी एवं पुलिस विभाग से अमर सिंह राजवत वअन्य पुलिस और राजस्व के कर्मचारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आपका संतुलित तथा सकारात्मक व्यवहार आपको किसी भी शुभ-अशुभ स्थिति में उचित सामंजस्य बनाकर रखने में मदद करेगा। स्थान परिवर्तन संबंधी योजनाओं को मूर्तरूप देने के लिए समय अनुकूल है। नेगेटिव - इस...

    और पढ़ें