पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कैलारस में संदिग्ध लाश:नदी में उतरा रही बोरी में मिला मजदूर का शव, परिजन बोले- छह महीने से घर नहीं आए थे

कैलारस12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक अप्रैल को रिठौनियां गांव में क्वारी नदी में उतराती मिली बोरमें बंद शव ग्वालियर के गदाईपुरा में रहने वाले रामनिवास (45) पुत्र रामनाथ प्रजापति का था। पुलिस की सूचना के बाद बुधवार को मृतक का बेटा जसवंत प्रजापति कैलारस थाने पहुंचा और जेब से मिले सामान व डैड बॉडी देखकर उसने शिनाख्त की। पुलिस ने शव निकलवाकर परिजन के सुपुर्द कर दिया।

मृतक के बेटे जसवंत ने दैनिक भास्कर को बताया कि मेरे पिता ईंट-भट्‌टे व चिमनी पर मजदूरी करते थे। नवंबर-दिसंबर में वे कैलारस स्थित चिमनी पर मजदूरी के लिए आए और छह महीने से घर में किसी तरह का संपर्क नहीं किया। बकौल जसवंत उनकी हत्या की गई है लेकिन पुलिस अभी तक यह भी पता नहीं लगा सकी कि वह कैलारस की किस चिमनी पर काम करते थे। टीआई ओपी आर्य का कहना है कि पृथम दृष्टया मामला हत्या है, जिसकी एफआईआर हमने दर्ज कर ली है। अंतिम संस्कार के बाद मृतक के बेटे के वयानों के आधार पर हम कार्रवाई को आगे बढ़ाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कुछ रचनात्मक तथा सामाजिक कार्यों में आपका अधिकतर समय व्यतीत होगा। मीडिया तथा संपर्क सूत्रों संबंधी गतिविधियों में अपना विशेष ध्यान केंद्रित रखें, आपको कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती हैं। अनुभव...

    और पढ़ें