पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:चूल्हे की चिंगारी से झोपड़ी में लगी आग, नगदी के साथ गृहस्थी का सामान जला

कराहल3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गोरस गांव के इंद्रा कॉलोनी में शनिवार रात हुई आगजनी

कराहल क्षेत्र के गोरस की इंद्रा कॉलोनी में शनिवार की रात चूल्हे से उठी चिंगारी की वजह से झोपड़ी सहित घर के अंदर रखा करीब डेढ़ लाख रुपए का माल जलकर खाक हो गया। ग्रामीणों की सूचना के बाद भी फायर बिग्रेड या पंचायत का कोई भी टैंकर मौके पर आग बुझाने के लिए नहीं पहुंचा। रविवार को पंचायत की टीम ने नुकसान का सर्वे करते हुए पंचनामा तैयार कर क्षतिपूर्ति के लिए तहसील कार्यालय में भिजवा दिया है।

जानकारी के अनुसार गोरस की इंद्रा कॉलोनी में बिजली सबस्टेशन के पास रहने वाली शारदा पत्नी बलवीर बंजारा की झोपड़ी में शनिवार की रात करीब 9 बजे लग गई। ग्रामीणों के द्वारा आग लगने की वजह चूल्हे से उठी चिंगारी बताई जा रही है। चिंगारी की वजह से आग इतनी तेजी के साथ भड़की की देखते ही देखते सबकुछ जलकर खाक हो गया। घर के अंदर मौजूद लोगों ने बमुश्किल बाहर निकलकर अपनी जान बचाई।

ग्रामीणों ने आग लगने की सूचना पंचायत और पुलिस को दी लेकिन मौके पर भी कोई भी नहीं पहुंचा। स्थानीय लोगों ने अपने घर से पानी लाकर आग को बुझाने के प्रयास किए। शारदा बंजारा के मुताबिक घर के अंदर रखी करीब 15 हजार रुपए की नकदी, मंगलसूत्र, दो क्विंटल गेहूं और अन्य सामान जिसकी कुल कीमत करीब डेढ़़ लाख रुपए थी, पूरी तरह से जलकर खाक हो गया। वहीं रविवार को पंचायत ने आगजनी में नुकसान का आकंलन करने के बाद पंचनामा तैयार करते हुए तहसील कार्यालय भिजवा दिया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज ग्रह स्थितियां बेहतरीन बनी हुई है। मानसिक शांति रहेगी। आप अपने आत्मविश्वास और मनोबल के सहारे किसी विशेष लक्ष्य को प्राप्त करने में समर्थ रहेंगे। किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात भी आपकी ...

और पढ़ें