पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:नरेगा के काम में लेबर डिमांड नहींं भेजने से वार्षिक लक्ष्य नहींं हुआ पूरा, 9 जीआरएस को थमाए नोटिस

कराहल3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • कराहल जनपद सीईओ ने दो दिन में मांगा जवाब

नरेगा में लेबर डिमांड पूरी नहींं होने और वार्षिक लक्ष्य की पूर्ति नहींं होने पर कराहल जनपद सीईओ ने 9 रोजगार सहायकों को कारण बताओ नोटिस जारी कर दो दिन में जवाब तलब किया है। उचित जवाब नहींं देने पर सीईओ ने एकपक्षीय कार्रवाई की चेतावनी जारी की है।

नोटिस में बताया गया है कि सामुदायिक नरेगा कार्यों पर पंचायत द्वारा मजदूरों की डिमांड नहींं भेजी जा रही है। इसके साथ ही इस पंचायत के रोजगार सहायकों द्वारा वार्षिक लक्ष्य पूर्ति के प्रयास नहींं किए गए हैं। इस कारण पंचायतों में लेबर शून्य हो गई है।

इस संबंध में रोजगार सहायकों को कई बार पत्र लिखे जाने के बाद भी उन्होंने कोई जवाब नहींं दिया तो कराहल जनपद सीईओ एसएस भटनागर ने ग्राम पंचायत आवदा के जीआरएस रामवीर जाट, बरगंवा के पप्पूू पटेलिया, भेला-भीमलत के वीरेंद्र गुर्जर, बुढेरा के राजेंद्र गुर्जर, गढ़ला के माखन सिंह पटेलिया, हीरापुर के अनिल खान, कैलोर के राजू आदिवासी, मेहरबानी के ललित शर्मा, पर्तवाड़ा के अनूप चौहान को नोटिस जारी कर दो दिन में जवाब मांगा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें