पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:पिकअप में भरकर लाया जा रहा था चावल, चालक नहीं दिखा सका दस्तावेज, जब्त किए

कराहल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बड़ौदा से शिवपुरी की ओर चावल भरकर ले जा रही लोडिंग वाहन को कराहल थाना पुलिस ने रविवार की देर रात कार्रवाई करते हुए जब्त कर लिया। पिकअप में पीडीएस का चावल होने की आशंका पर खाद्य अधिकारी ने मौके पर जाकर चावलों का सैंपल भी लिया है। जब्त किए गए चावल का कुल वजन करीब 36 क्विंटल आंका गया है।

थाना प्रभारी राजेश शर्मा से मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात करीब आठ बजे बड़ौदा से शिवपुरी की ओर चावलों से भरे हुए ट्रक के जाने की सूचना मिली थी। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी ने नाकाबंदी करते हुए लोडिंग क्रमांक आरजे 25 जीए 5073 को रोक लिया और उसकी जांच की तो उसके अंदर चावल की बोरियां भरी हुई थीं।

जब थाना प्रभारी ने वाहन चालक से चावलों का पक्का बिल मांगा तो वाहन चालक ने उन्हें चावलों की कच्ची पर्ची दिखा दी और पक्का बिल नहीं होने की बात कही। इसके बाद मौके पर पहुंचे कनिष्ठ आपूर्ति अधिकारी ब्रजराज सिंह गुर्जर भी मौके पर पहुंच गए और चावल का सैंपल लिया। अब मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें