पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

स्कूल का निरीक्षण:जनपद सीईओ के 15 मिनट बाद पहुंचे शिक्षक, गैरहाजिर शिक्षिका को निलंबन का प्रस्ताव

कराहल18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गोठरा गांव में स्कूल का उपस्थिति रजिस्टर चेक करते जनपद सीईओ - Dainik Bhaskar
गोठरा गांव में स्कूल का उपस्थिति रजिस्टर चेक करते जनपद सीईओ
  • कराहल जनपद सीईओ ने गोठरा और डोबा का सहराना प्राथमिक स्कूल का निरीक्षण किया

जनपद सीईओ ने बुधवार को कराहल क्षेत्र गोठरा और डोबा का सहराना प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण किया। इस दौरान दो स्कूलों में शिक्षक अनुपस्थित मिले। इनमें से एक शिक्षिका का निलंबन का प्रस्ताव बनाकर जिला पंचायत सीईओ को भेजा गया है।

जानकारी के मुताबिक जनपद सीईओ एसएस भटनागर बुधवार को प्राथमिक विद्यालय गोठरा पहुंचे। यहां उन्हें शिक्षक चिरौंजीलाल गायब मिले। जानकारी लेने पर पता चला कि शिक्षक चिरौंजी ने एक से लेकर तीन जुलाई तक सीएल ली थी, लेकिन इसके बाद से वह स्कूल नहीं आए।

स्टाफ ने बताया कि शिक्षक की लंबे समय से तबीयत खराब चल रही है इसलिए वह स्कूल नहीं आते हैं, इस संबंध में उन्होंने बीईओ को पत्र लिखकर शिक्षक के संबंध में जानकारी मांगी है। इसके बाद सीईओ श्री भटनागर डोबा का सहराना के प्राथमिक विद्यालय पर पहुंचे। स्कूल पहुंचने पर स्कूल में ताला लगा मिला। सीईओ के पहुंचने के 15 मिनट बाद शिक्षक मुकेश रावत भी स्कूल पर पहुंच गए और उन्होंने सीईओ के सामने ही स्कूल का ताला खोला। इसी स्कूल में पदस्थ शिक्षिका रमा उपाध्याय अनुपस्थित मिलीं। शिक्षिका के निलंबन का प्रस्ताव बनाकर जनपद सीईओ ने जिला पंचायत सीईओ को भेजा है।

खबरें और भी हैं...