युवक की तलाश जारी:7 दिन बाद भी नहीं लौटा युवक बाढ़ में बहने की जताई आशंका

कराहल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पत्नी के इलाज के लिए रुपए निकालने गया था

पत्नी के इलाज के लिए रुपए की व्यवस्था करने के लिए निकला युवक सात दिन बाद भी अपने घर वापस नहीं लौट सका। अब परिजन ने उसके बाढ़ के पानी में बहने की आशंका जताई है। साथ ही शनिवार को कराहल थाना पुलिस को इस मामले में आवेदन देकर उसे ढूंढने की मांग की है। वहीं कराहल पुलिस ने बड़ौदा थाने का मामला बताकर ग्रामीणों को उक्त थाने में संपर्क करने के लिए कहा है।

ग्रामीणों के मुताबिक पहेला गांव में रहने वाले सियाराम की पत्नी की तबीयत खराब होने के बाद 30 जुलाई को उसके इलाज के लिए रुपए की व्यवस्था करने के लिए अपने घर से निकला था, लेकिन सियाराम 7 अगस्त तक अपने घर नहीं लौटा। इस बीच मकड़ावदा के पास से गुजर रही कालापट्‌टा नदी में ऊफान आने के चलते ग्रामीणों ने उनके बहने की आशंका जाहिर की है।

ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने कालापट्‌टा नदी के आसपास के क्षेत्र में चार किमी तक सियाराम आदिवासी की तलाश की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। इससे परेशान परिजन और ग्रामीण शनिवार को कराहल थाना पहुंचे और थाना प्रभारी ऋतुराज सिंह कुशवाह से सियाराम को ढूंढने की गुहार लगाई। थाना प्रभारी ने उन्हें बड़ौदा थाने का मामला बताकर लौटा दिया। इस मामले में टीआई ऋतुराज सिंह कुशवाह का कहना है कि उन्होंने बड़ौदा थाने में इसकी सूचना दी है साथ ही पीड़ित परिवार को बड़ौदा थाना पुलिस से संपर्क करने के लिए कहा है।

खबरें और भी हैं...