पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Gwalior
  • Krera
  • Anop Mandal Is An Anti Jain Organization Which Is Spreading Poison In The Minds Of People Against Jain Sadhu Sadhvi.

एसडीएम को सौंपा ज्ञापन:अनोप मंडल एक जैन विरोधी संगठन है जो जैन साधु साध्वी के खिलाफ लोगों के दिमाग में जहर घोल रहा है

करैरा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महिला जैन मिलन ने अनोप मंडल के खिलाफ प्रधानमंत्री के नाम एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

महिला जैन मिलन द्वारा अनोप मंडल के सदस्यों द्वारा जैन समाज के खिलाफ की जा रही दुष्प्रचार के विरुद्ध एसडीएम अंकुर रवि गुप्ता को प्रधानमंत्री के नाम का ज्ञापन सौंपा। अनोप मंडल के सदस्यों के द्वारा बनिया (जैन) धर्म के विरुद्ध किए जा रहे दुष्प्रचार अनोप मंडल की असामाजिक गतिविधियों की सीबीआई द्वारा जांच कराकर कठोर कार्रवाई एवं समस्त प्रचार सामग्री पर प्रतिबंध करने की मांग की है।

इस मौके पर जैन समाज ने कहा कि अनोप मंडल एक बनिया (जैन) विरोधी संगठन है जो कि राजस्थान, गुजरात, महाराष्ट्र, हरियाणा ,कर्नाटक,एवं उत्तर प्रदेश के ग्रामीण इलाकों में बनिया जैन साधु साध्वी के खिलाफ लोगों के दिमाग में जहर घोलने का काम कर रहा है। इन राज्यों में इनका संगठन गांव गांव जाकर प्रचार कर रहा है कि विश्व व भारत में आने वाली हर मानव निर्मित संकट व प्राकृतिक आपदा का एकमात्र कारण बनिया (जैन) के लोग हैं।

अनोप मंडल जैन धर्म के खिलाफ लगातार बढ़ा रहा है दुष्प्रचार: अनोप मंडल के लोग भोले भोले ग्रामीणों को भय लालच व प्रलोभन देकर अपने संगठन में शामिल करते जा रहे हैं और बनिया (जैन) लोगों का जैन धर्म के खिलाफ दुष्प्रचार को निरंतर बढ़ावा दे रहे हैं। उनका कहना है कि बनिया जैन साधु और जैनों के भगवान काला जादू करके अकाल लाते हैं, बाढ़ लाते हैं, बीमारी फैलाते हैं, स्वाइन फ्लू, एड्स, मलेरिया ,लकवा, टाइफाइड आदि की उत्पत्ति इन्होंने की है। अब उनका दावा है कि कोरोना विषाणु जैसी वैश्विक महामारी भी इनके द्वारा लाई गई है।

जो कि गलत है उच्चस्तरीय जांच की करवाई की जाए। ताकि सच्चाई दुनिया के सामने लाई जा सके। अनोप मंडल को कौन संचालित करता है कौन इनकी समाज विरोधी गतिविधियों का संचालन के लिए इनको धन उपलब्ध कराता है और कौन इनको राजनीतिक संरक्षण देता है।

मंडल की हो सीबीआई जांच: भारत सरकार को इसकी सीबीआई जांच करवानी चाहिए। इस मौके पर महिला जैन मिलन की अध्यक्ष वीरांगना नीतू जैन, सचिव ऋतु जैन एवं अन्य सदस्य रानी जैन, निधि जैन, विपेश जैन, सुनीता जैन, सुधा जैन, सीमा जैन एवं सहयोगी के रुप में प्रमोद जैन मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...