पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समाज:लोधी समाज का अब शोषण नहीं होने दिया जाएगा

करैरा5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • श्रीराम जानकी मंदिर पर लोधी समाज की बैठक, कार्यकारिणी का हुआ विस्तार

लोधी सेना संगठन की एक बैठक का आयोजन वीरांगना अवंतीबाई लोधी के चित्र पर पुष्प अर्पित कर किया गया। इसके साथ ही कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। जिमसें देवेंद्र लोधी जिला सचिव, नीतेंद्र लोधी ब्लॉक अध्यक्ष, रामकुमार लोधी व नीरज लोधी को मंडल अध्यक्ष बनाया है।

बैठक में दुर्ग सिंह लोधी ने कहा कि लोधी समाज के 25 हजार वोटर हैं, लेकिन समाज की कोई गिनती है। पार्टियों ने आज तक यह नहीं कहा कि लोधी समाज हमारा सहयोग करता है। क्योंकि समाज के नेता दलाली कर पूरी समाज को बेच देते हैं। फिर कोई भी नेता हमारी समाज की मदद नहीं करता है। अब युवा जाग गए हैं। समाज के साथ अब ऐसा नहीं होने दिया जाएगा। लेकिन लोधी समाज का जो शोषण आज तक हुआ है अब उसको नहीं होने दिया जाएगा।

वहीं समाज के लोगों ने कहा कि जो भी राजनीतिक दल वीरांगना महारानी अवंतीबाई की मूर्ति लगाने की बात लिखित में देगा। उसे ही समाज सहयोग करेगा। इस मौके पर लोधी सेना संगठन जिलाध्यक्ष अजव सिंह लोधी, राममिलन, अभिषेक लोधी, दुर्ग सिंह, राघवेंद्र लोधी, श्यामसुंदर लोधी, सुमित लोधी, राघवेंद्र लोधी, सुमित लोधी, प्रदीप लोधी, अमन लोधी, कमल सिंह लोधी, निहाल लोधी, लाखन सिंह, अंकित लोधी, विकाश लोधी, नीलेश लोधी, सुरेंद्र लोधी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

अवंतीबाई की मूर्ति स्थापित करने 4 स्थान चिह्निंत

जिलाध्यक्ष राममिलन लोधी एवं ब्लॉक अध्यक्ष अभिषेक लोधी ने कहा कि वीरांगना अवंतीबाई लोधी की क्षेत्र में एक भी मूर्ति नहीं है। अब समय आ गया है मूर्ति लगाने का। लोधी सेना संगठन के पदाधिकारियों ने समर्थन करते हुए कहा कि अब हम इस मांग को पूरा कर के ही रहेंगे।

दुर्ग सिंह लोधी ने 1857 के स्वतंत्रता संग्राम की महानायिका वीरांगना अवंतीबाई की मूर्ति के लिए चार जगह चिह्नित की हैं। उसमें पहली कच्ची गली गोलंबर, दूसरी जगह पुलिस लाइन के सामने टीला रोड तिराहा, तीसरी जगह गुप्ता दालमिल के आगे सेल्फी पॉइंट तिराहा और चौथी जगह सिल्लारपुर तिराहा। इनमें से किसी भी जगह में मूर्ति स्थापित की जा सकती है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें