पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मांग:करैरा में बंदरों का आतंक, बिजली के खंभे किए क्षतिग्रस्त, हादसे की आशंका

करैरा11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बंदरों को पकड़ने और जंगल में छुड़वाने की मांग

नगर के घरयाली गली मोहल्ला के बांके बिहारी मंदिर के पास खड़े विद्युत खंभे को बंदरों उछलकूद कर क्षतिग्रस्त कर दिया है। इससे अब यहां हादसे की आशंका बनी हुई है। गौरतलब है कि नगर के प्रमुख चौराहे पर मकान के पास खड़ा विद्युत खंभे को बंदरों ने तिरछा कर दिया है। इतना ही नहीं बंदरों के आतंक के चलते ये खंभा कभी भी गिर सकता है।

जबकि यहां से पुरानी बस्ती, गली मोहल्ला, किला रोड को जोड़ने वाले इस मार्ग पर प्रतिदिन हजारों की संख्या में लोग आते जाते रहते हैं। वही इस तिरछे खंभे पर बंदर बार-बार कूद कर तिरछा कर रहे हैं। इसके चलते किसी भी पल एक यहां बड़ा हादसा हो सकता है।

नागरिकों का कहना है कि बिजली विभाग व प्रशासनिक लोगों से बात करने के बाद भी और कोई इंतजाम नहीं हुआ है। वहीं खंभा तिरछा होने से लोगों को बाहर निकालने में असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। गली मोहल्ला निवासी कुलदीप त्रिपाठी ने बताया है कि जब हम यहां से बाहर निकलते हैं तो यह खंभा नीचे की ओर झुकने लगता है। वहीं रोड खराब होने से डर लगा रहता है कि कई इसके चपेट में न आ जाए।

स्थानीय लोगों का कहना है कि कस्बे में बंदरों का आतंक इतना है कि घरों की छतों पर रखे सामान को आए दिन उठा ले जाते हैं। वहीं राह चलते लोगों के हाथों से सामान छीन ले जाते हैं। इससे काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोगों ने प्रशासन से बंदरों की झुंड को पड़कवाकर जंगलों में छुड़वाने की मांग की है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिस्थितियां आपके पक्ष में है। अधिकतर काम मन मुताबिक तरीके से संपन्न होते जाएंगे। किसी प्रिय मित्र से मुलाकात खुशी व ताजगी प्रदान करेगी। पारिवारिक सुख सुविधा संबंधी वस्तुओं के लिए शॉपिंग में ...

और पढ़ें