पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

युवक पर केस दर्ज:युवती ने बातचीत बंद की तो सोशल मीडिया पर डाले अश्लील फोटो

करैरा15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

करैरा क्षेत्र में रहने वाली एक युवती के हरदा के युवक ने सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो अपलोड कर दिए। युवती की रिपोर्ट पर करैरा थाना पुलिस ने हरदा के युवक के खिलाफ आईटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार करैरा के मडोरीपुरा की रहने वाली एक युवती ने करैरा थाने में रविवार की देर शाम मुकदमा दर्ज कराया है। लड़की ने बताया कि राहुल पुत्र महेश कुशवाह निवासी साईं बाबा मंदिर के पास हरदा से उसकी जान पहचान थी। दूर का रिश्तेदार होने की वजह से अक्सर हरदा आती-जाती रहती थी। बातचीत के दौरान उसने अश्लील फोटो खींचकर मोबाइल में सेव कर लिए। बीच में बातचीत बंद कर दी तो उसने 2 जुलाई को फेसबुक अश्लील फोटो वायरल कर दिए।

आपत्ति करने पर राहुल ने फोटो हटा लिए। एक महीने पहले फिर से उसने सोशल मीडिया पर फोटो डाले तो दूसरी बार भी डिलीट कर दिए, लेकिन तीसरी बार 2 सितंबर को उसने फिर से सोशल मीडिया के दो प्लेटफार्म पर भी फोटो अपलोड कर दिए। इस बार आपत्ति की तो उसने फोटो डिलीट करने से साफ इनकार कर दिया। पुलिस ने शिकायती आवेदन पर युवक के खिलाफ धारा 66 सी, 66 डी, 67ए आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...