पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:लहार में पुलिस और प्रशासन ने कंजर बस्ती से 60 लीटर कच्ची शराब जब्त की

लहारएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कंजर बस्ती में कार्रवाई करती प्रशासन और पुलिस की टीम। - Dainik Bhaskar
कंजर बस्ती में कार्रवाई करती प्रशासन और पुलिस की टीम।
  • पुलिस ने शराब बनाने वाली भटि्टयों को नष्ट किया

लहार पुलिस और तहसीलदार नवीन भारद्वाज ने संयुक्त रूप से गुरुवार को चिरौली के पास मौजूद कंजर बस्ती पर छापेमार कार्रवाई करते हुए 60 लीटर कच्ची शराब को जब्त किया। साथ ही पुलिस ने शराब बनाने वाली भटि्टयों को नष्ट किया।

थाना प्रभारी उपेंद्र छारी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली।कि कंजर बस्ती कच्ची शराब बेची जा रही है। कंजर डेरे में दबिश दौरान पुलिस को देखकर बस्ती के पुरूष मौके से फरार हो गए। वहां पर छानबीन के दौरान 60 लीटर कच्ची शराब बरामद हुई।

जिसको जब्त कर थाना लाया गया। वहीं जब्त की गई शराब की कीमत 60 हजार रुपए आंकी गई है। वहीं कार्रवाई के दौरान तहसीलदार नवीन भारद्वाज ने कंजर बस्ती की महिलाओं को हिदायत देते हुए कहा कि भविष्य में यहां पर अवैध शराब मिली तो सभी को जेल भेज दिया जाएगा।

9 पेटी शराब के साथ एक आरोपी पकड़ा

भिंड. रौन पुलिस ने घुरावर गांव से एक अधेड़ को 9 पेटी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई गुरुवार की दोपहर की है। रौन थाना टीआई कुशल सिंह भदौरिया ने बताया कि जरिए मुखबिर सूचना मिली थी कि घुरावर गांव में बाबूराम बघेल अपने घर में बड़ी मात्रा में अवैध रूप से शराब रखे हुए हैं। इस पर पुलिस ने उसके यहां दबिश देकर 9 पेटी देशी व अंग्रेजी शराब जब्त की।

साथ ही आरोपी बाबूराम बघेल पुत्र धन सिंह बघेल निवासी घुरावर को पकड़ लिया। पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 50 हजार 800 रुपए बताई जा रही है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें