पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:दुकान बंद कर घर गया दुकानदार, रात में लग गई आग, दवाइयां-नगदी जलकर राख

लहार13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • लहार के सिविल अस्पताल के सामने मेडिकल स्टोर में लगी आग

लहार नगर के सिविल अस्पताल के सामने स्थित एक मेडिकल स्टोर में शुक्रवार-शनिवार रात संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, तब तक लाखाें रुपए की दवाइयां और गल्ले में रखी नगदी जलकर नष्ट हाे गई।

नगर के वार्ड क्रमांक 13 निवासी रोहित सिंह राजावत का सिविल अस्पताल के सामने श्री बांके बिहारी नाम से मेडिकल स्टोर है। रोज की तरह वह शुक्रवार रात करीब 8 बजे वे दुकान में ताला लगाकर घर चले गए। रात करीब 12 बजे स्थानीय लोगों ने रोहित सिंह को मोबाइल पर मेडिकल स्टोर में आग लगने की सूचना दी।

इस पर वह मौके पर पहुंचे और दुकान का शटर खोला तो दुकान के अंदर धुआं के साथ आग की लपटें उठ रही थीं। मेडिकल स्टोर में आग और धुआं उठता देख उन्होंने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। जब तक फायर ब्रिगेड टीम मौके पर पहुंची आग ने विकराल रूप धारण कर चुकी थी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें