पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:कार में टक्कर मारी, पुलिस आई तो साथियों की मदद से ट्रैक्टर भी छुड़ा ले गया आरोपी

लहार7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लहार थाने में खड़ी कार िजसमें ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मारी।
  • लहार की महाराणा प्रताप चौकी के पास हुआ हादसा, आरोपी और उसके साथियों पर केस

लहार थाना क्षेत्र के महाराणा प्रताप पुलिस चौकी के पास मंगलवार को एक ट्रैक्टर चालक ने कार में टक्कर मार दी। पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर ड्राइवर और उनके अन्य साथी जबरदस्ती पुलिस से ट्रैक्टर छुड़ाकर ले गए। पुलिस ने ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के लिए तलाश शुरू कर दी है।

योगेश पुत्र राजपूत सिंह निवासी सिकंदरा जिला आगरा मंगलवार को लहार होते हुए कार द्वारा अपने परिवार के साथ जा रहे थे, ग्राम रेढर जिला जालौन रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। इस दौरान सुबह 10.30 बजे महाराणा प्रताप पुलिस चौकी के पास तेज गति से ट्रैक्टर लेकर आ रहे राम पुत्र अनिल निवासी अजनार ने कार में सामने से टक्कर मार दी। जिसके बाद योगेश ने राम को पकड़ लिया और 100 डायल को सूचना दी।

सूचना मिलने के करीब 10 मिनट बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रैक्टर को जब्त करते हुए थाने लाने लगी तभी राम ने मोबाइल करते हुए अपने 10 से 12 साथियों को मौके पर बुला लिया। जिसके बाद आरोपी राम और उसके साथ ट्रैक्टर को पुलिस के कब्जे से छुड़ाकर फरार हो गए। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए उनकी तलाश शुरू कर दी है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें