पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध मौत का मामला:ट्रक के बाहर मृत मिला चालक; क्लीनर पर शक, पुलिस ने पकड़ा

मालनपुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मालनपुर थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 719 (गुरीखा गांव) के किनारे शनिवार को एक ट्रक चालक की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम किया। थाना प्रभारी विनोद सिंह कुशवाह ने बताया कि शनिवार की सुबह करीब 4.30 बजे ग्रामीणों से सूचना मिली कि गुरीखा गांव से निकलने नेशनल हाईवे के किनारे खड़े एक ट्रक के पास युवक की लाश पड़ी हुई है।

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक के क्लीनर सतीष कुमार पुत्र कृष्णमुरारी निवासी फिरोजाबाद को पकड़ा और लाश को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। वहीं क्लीनर सतीष ने पूछताछ के दौरान बताया कि ट्रक चालक धर्मेंद्र कुमार सिंह (30) पुत्र श्याम देव राय निवासी छपरा और सतीष मुंबई से ट्रक में प्लाईवुड का सामान लेकर गुडगांव जाने के लिए लिए निकले हुए थे।

शुक्रवार रात करीब 3 बजे गुरीखा गांव के पास धर्मेंद्र ने अचानक ट्रक रोक दिया और शौच के लिए चला गया। इस दौरान सतीष सो रहा था। जब सुबह करीब 4 बजे उसकी नींद खुली तो सतीश ने ट्रक से नीचे उतर कर देखा, तो धर्मेंद्र मृत अवस्था में ट्रक के पास जमीन पर पड़ा हुआ है। जानकारी मिलने पर पुलिस पहुंची, क्लीनर से पूछताछ की जा रही है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें