पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

वारदात:बाइक पर बैठा चाेर, पांच मिनट में ही उठा ले गया

मेहगांवएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बैंक के बाहर से बाइक चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

मेहगांव कस्बे भारतीय स्टेट बैंक की शाखा से पैसे का लेनदेन करने आए युवक की बाइक अज्ञात चोर चुरा ले गया। घटना गुरुवार की दोपहर करीब 12 बजे की है। हालांकि यह घटना सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई। पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि गोरमी के अछाई निवासी मुकेश (39) पुत्र प्रहलाद कर्ण ने पुलिस को बताया कि वे गुरुवार की दोपहर 12 बजे भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में पैसे का लेन देन करने गए थे। साथ ही वह अपनी बाइक क्रमांक एमपी 33 एमजी 5664 को बाहर खड़ा कर गया था।

तभी एक युवक उनकी गाड़ी पर कुछ देर बैठा रहा। इसके बाद वह मौका पाकर उसे चुरा ले गया। जब वह बाहर लौटकर आया तो बाइक बाहर नहीं मिली। उसने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी कैमरा खंगाले तो उसमें वह चोर कैद हो गया। हालांकि पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ केस दर्ज कर सीसीटीवी से आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें