पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टीकाकरण शिविर:कोरोना अभी खत्म नहीं हुआ, वैक्सीन ही बचाव का उपाय

मेहगांव19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शासकीय महाविद्यालय मेहगांव में लगा टीकाकरण शिविर

शासकीय महाविद्यालय मेहगांव में बुधवार को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की ओर से वैक्सीनेशन कैंप लगाया गया। कैंप के दौरान महाविद्यालय स्टाफ सहित 40 छात्रों को कोरोना टीका लगाया गया। इस मौके पर मुख्य रूप से प्राचार्य डॉ. आरके सक्सेना मौजूद रहे।

कैंप के दौरान प्राचार्य सक्सेेना ने कहा कि अभी कोरोना वायरस खत्म नहीं हुआ है, ऐसे में वैक्सीन ही इससे बचाव का एकमात्र उपाय है। सरकार और वैज्ञानिकों ने काफी मेहनत करके चंद महीनों में एक नहीं, बल्कि दो कोरोना वैक्सीन ला दी हैं। कुछ लोग समाज में वैक्सीन को लेकर भ्रम भी फैला रहे हैं।

लोगों को कतई किसी भी अफवाह में नहीं आना चाहिए। कोरोना से लड़ाई अब निर्णायक दौर पर पहुंच चुकी है। जिन लोगों को वैक्सीन लग चुकी है वे खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। इसके अलावा कोरोना महामारी से बचाव के लिए जहां शासन द्वारा जारी गाइडलाइन का पालन करना भी जितना जरूरी है। इस मौके पर आरके डबरिया,गिरिजा नरवरिया, अनुग्रहदत्त शर्मा, प्रियंका बिसेन,डॉ. हर्षद मिश्रा, दुर्गेश गुप्ता, राधाकृष्ण शर्मा, अनिल त्यागी, शिवप्रकाश नरवरिया, वंदना श्रीवास्तव,आलोक मिश्रा, सुनील बंसल, शैलेंद्र रमन, सुशील चौधरी, हेमंत श्रीवास आदि मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...