पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कार्रवाई की मांग:हाईवे बना रही कंपनी के वाहनों में सड़क पर भरा जा रहा डीजल, रोज ट्रैफिक जाम

मौ12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
बीच सड़क पर कंपनी के वाहन में डीजल डालता वाहन। - Dainik Bhaskar
बीच सड़क पर कंपनी के वाहन में डीजल डालता वाहन।
  • स्थानीय लोग बोले- हाईवे निर्माण में नहीं रखा जा रहा गुणवत्ता का ध्यान

मौ नगर में आरसीएल कंपनी द्वारा स्टेट हाईवे का निर्माण किया जा रहा है। लेकिन कंपनी के निर्माण को लेकर स्थानीय लोग परेशान हैं। एक तरफ जहां हाईवे का काम घटिया क्वालिटी का हाे रहा है, वहीं दूसरी ओर बाजार में कंपनी वाहनों रोजाना डीजल भरे जाने से ट्रैफिक जाम हो रहा है।

गौरतलब है कि कंपनी द्वारा नगर में पिछले तीन महीनों से स्टेट हाईवे बनाने का काम किया जा रहा है। जिसको लेकर लोग परेशान हो रहे हैं। बुधवार को रमेश यादव, पप्पू यादव, बाबू खान, महबूब खान आदि ने बताया कि कंपनी के वाहनों में डीजल टैंकर द्वारा बाजार में भरा जाता है। रोड पर डीजल भरवाने के लिए खड़े होने वाले वाहनों के कारण बाजार में आए दिन ट्रैफिक जाम हो जाता है। इस संबंध में हमारे द्वारा पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से शिकायत की जा चुकी है। लेकिन उसके बाद भी अधिकारियों के द्वारा कंपनी को कोई निर्देश तक नहीं दिए गए हैं।

हाईवे का काम भी अच्छा नहींः

नगरवासियाें का कहना है कि एक ओर कंपनी द्वारा नियमानुसार हाईवे का निर्माण नहीं कर रही है। वहीं दूसरी तरफ रोड बनाने में घटिया क्वालिटी की सामग्री का उपयोग किया जा रहा है। प्रशासनिक अधिकारियों को इस संबंध में जांच कराकर कार्रवाई करना चाहिए।

खबरें और भी हैं...