पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना वैक्सीनेशन:165 में से 100 शिक्षकों को नहीं लगी वैक्सीन, 5 दिन में 7 बीमार

मुरैना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कोविड के लिए सेवाएं दे रहे सात शिक्षक पांच दिन में बीमार हाे चुके हैं। किसी के घर कोई पॉजिटिव निकल आया या खुद उसे कोरोना के लक्षण नजर आने लगे हैं। पड़ताल में तथ्य सामने आए कि 165 शिक्षकों में से 100 को तो कोविड का टीका लगा ही नहीं है और प्रशासन उनकी सेवाएं कोविड के लिए ले रहा है। मंगलवार को शिक्षक संदीप जैन, नितिन बंसल व पवन कुमार ने अपने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित किया है कोविड ड्यूटी के दौरान वह खुद बीमार हैं या उनके भाई पॉजीटिव निकल आए हैं।

दाे दिन पहले शिक्षक लोकेन्द्र यादव जिनकी सेवाएं जिला अस्तपाल के कोविड केयर सेंटर में ली जा रही हैं ने सूचित किया कि वह खुद पॉजीटिव हो गए हैं क्योंकि एक महीने से कोविड मरीजों के बीच काम कर रहे थे। इसके अलावा रेलवे स्टेशन पर ड़्यटी कर रहे जितेन्द्र चतुर्वेदी व श्रीनिवास ने भी बीमार होने की सूचना विभागीय अधिकारियों को दी। कुल मिलाकर पांच दिन में 7 शिक्षक बीमारी की चपेट में आ गए हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय अनुसार अपने प्रयासों को अंजाम देते रहें। उचित परिणाम हासिल होंगे। युवा वर्ग अपने लक्ष्य के प्रति ध्यान केंद्रित रखें। समय अनुकूल है इसका भरपूर सदुपयोग करें। कुछ समय अध्यात्म में व्यतीत कर...

    और पढ़ें