पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना अपडेट:मुरैना जेल में बंद 2 कैदी, फोटो स्टूडियो संचालक सहित 8 नए पॉजिटिव मिले

मुरैना8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो

शहर में फोटो स्टूडियो का संचालन करने वाले कारोबारी, जिला जेल में बंद 2 कैदी सहित 8 पॉजिटिव मिले। इनमें अपनी बहन से मिलने के लिए आई एक विवाहिता भी शामिल है। 8 संक्रमित मरीज मिलने के बाद कुल मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 2699 पर पहुंच गया है। वहीं 18 मरीज स्वस्थ होने के बाद रिकवर मरीजों की संख्या भी 2617 पर पहुंच गई है।

जानकारी के अनुसार देवरी से आगे छिनवरा में ब्याहीं प्रीती (25) पत्नी पवन बघेल गणेशपुरा मोहल्ले में फूटी पुलिया पर रहने वाली अपनी बीमार बहन को देखने आई थीं। उन्हें सोमवार को बुखार आया तो पति व परिजन की सलाह पर उन्होंने अपना सैंपल दिया, मंगलवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसी प्रकार शहर में फोटो स्टूडियो चलाने वाले अनूप पुत्र रामजीलाल गर्ग निवासी जीवाजी गंज की दूसरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

अनूप की तबियत खराब होने पर उन्होंने अपना एचआर सीटी स्कैन कराया। उसमें कोरोना जैसे लक्षण मिलने के बाद अनूप ग्वालियर के कल्याण हॉस्पिटल में भर्ती हो गए। 27 सितंबर को उनकी छुट्टी हुई तो क्वारेंटाइन अवधि पूरी होने के बाद अनूप ने सोमवार को दोबारा अपना सैंपल दिया तो उनकी रिपोर्ट दोबारा पॉजिटिव आई। वही जिला अस्पताल में बंद कैदी कोमल पुत्र मोहरसिंह, राकेश पुत्र महावीर की रिपोर्ट भी संक्रमित आई है।

खबरें और भी हैं...