पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट:खेत बेचकर हिस्से में आए 3.50 लाख रुपए लेकर लौट रहे किसान से लूट

मुरैना12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
लूट पीड़ित रामप्रकाश को दिलासा देती हुईं उनके परिवार की महिलाएं। - Dainik Bhaskar
लूट पीड़ित रामप्रकाश को दिलासा देती हुईं उनके परिवार की महिलाएं।
  • बाइक पर सवार होकर आए 3 बदमाशों ने हॉकी से हमला कर लूटा रूपयों से भरा बैग

गांव में स्थित खेत को बेचकर 18 लाख की रकम मिली, उसमें से अपना हिस्सा लेकर लौट रहे किसान के ऊपर गांव के बाहर ही तीन बाइक सवार बदमाशों ने हॉकी से हमला कर दिया और रुपयों से भरा थैला लूटकर भाग निकले। गंभीर घायल किसान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना गुरुवार सुबह 8.30 बजे दिमनी थाना क्षेत्र में करारी-भटारी गांव से एक किमी दूर की है।

जानकारी के अनुसार शहर के उत्तमपुरा में रहने वाले रामप्रकाश (52) पुत्र भगरीलाल जाटव का पैतृक गांव दिमनी थाना क्षेत्र में करारी है। रामप्रकाश की गांव में शामिलात की जमीन थी, जिसका सौदा 18 लाख रुपए में हुआ। रामप्रकाश की गांव की जमीन का बुधवार को भुगतान हुआ तो चाचा के बेटों ने कहा कि रात को गांव आ जाना, वहीं रकम का हिस्सा-बांट करेंगे। बुधवार शाम को रामप्रकाश अपने गांव में पहुंच गया और उसके चाचा-ताऊ के बेटों ने बराबर-बराबर रकम के 6 हिस्से किए।

इसमें से रामप्रकाश के खाते में 3.50 लाख की राशि आई। सुबह 8 बजे रामप्रकाश यह रकम थैला में रखकर परिवार के एक व्यक्ति के साथ पैदल-पैदल गांव से निकला। गांव से एक किमी दूर पीछे से बाइक पर बैठकर आए 3 लोगों ने रामप्रकाश पर हॉकी से हमला कर दिया।

इस हमले से रामप्रकाश बेसुध हो गया और आरोपी रुपयों से भरा थैला लूटकर भाग गए। रामप्रकाश को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दिमनी थाना प्रभारी शिवकुमार शर्मा भी पहुंच गए। वहीं जिला अस्पताल में भर्ती रामप्रकाश घायल अवस्था में सिर्फ यही चिल्ला रहा था कि-मेरे रुपए लूट, मेरे रुपए लूट लिए। मौके पर मौजूद उनकी पत्नी व भाभी उन्हें दिलासा दे रही थीं कि चिंता मत करो रुपए आ जाएंगे।

अस्पताल में मौजूद थाना प्रभारी शिवकुमार शर्मा ने बताया कि संदेही आरोपियों का सुराग लगा है, उन्हें जल्द ही पकड़ लेंगे। वहीं एसपी सुनील कुमार पांडे भी देर शाम घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने पूरी जानकारी लेने के बाद कहा कि लूट की वारदात तो हुई है, लेकिन आरोपी कौन हैं, यह नहीं कह सकते।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें