पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तैयारी:20 को मुरैना में आएंगे पैरा मिलिट्री फोर्स के 400 जवान

मुरैना4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

उपचुनाव से पहले गुंडे-बदमाशों की खैर-खबर लेने के लिए गृह पुलिस विभाग मुरैना को पैरा मिलिट्री फोर्स की पांच कंपनी 20 अक्टूबर को उपलब्ध करा रहा है। आर्म्स फोर्स के 400 जवानों की आमद के साथ ही अलग-अलग विधानसभा क्षेत्र में सीआरपीएफ का एरिया डाेमिनेशन शुरू होगा। जानकारी के मुताबिक, केन्द्रीय रिजर्व बल की 3 कंपनियां भोपाल से मुरैना आ रही हैं। एक कंपनी शिवपुरी से व एक कंपनी ग्वालियर सीआरपीएफ ट्रेनिंग सेंटर से मुरैना आएगी।

फोर्स को लेने के लिए पुलिस लाइन से गाड़ियां रवाना हो गई हैं। पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया के अनुसार, रिजर्व फोर्स मिलते ही सुमावली, मुरैना, अंबाह,दिमनी व जौरा विधानसभा क्षेत्र के गांवों में एरिया डोमिनेशन का काम शुरू कराया जाएगा। आर्म्ड फोर्स के जवान गांव-गांव पहुंचकर लोगों को यह विश्वास दिलाएंगे कि वह 3 नवंबर को बेझिझक मतदान करने जाएं। उन्हें कोई डरा या धमका रहा हो तो उसकी सूचना उसी वक्त पुलिस को देें ताकि मतदान प्रभावित करने वाले बाहुबली व दबंगों को जेल भेजने की कार्रवाई की जा सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप सभी कार्यों को बेहतरीन तरीके से पूरा करने में सक्षम रहेंगे। आप की दबी हुई कोई प्रतिभा लोगों के समक्ष उजागर होगी। जिससे आपका आत्मविश्वास बढ़ेगा तथा मान-सम्मान में भी वृद्धि होगी। घर की सुख-स...

और पढ़ें