पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना:बानमाेर की रबर कंपनी के 5 कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव

मुरैना10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • शनिवार को 951 सैंपल में में 38 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए
  • पॉजिटिव आए लोगों में कुछ कहना कि उन्हें बुखार से लेकर खांसी जैसे कोई लक्षण नहीं हैं

28 व 29 जुलाई काे भेजे गए 951 सैंपलों की जांच में 38 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इनमें पांच कर्मचारी रबर कंपनी के बताए गए हैं और 33 अन्य स्थानों के। सबसे ज्यादा 20 संक्रमित जिला अस्पताल से भेजे गए सैंपलों से प्रमाणित हुए हैं। जानकारी के मुताबिक बानमोर की एक रबर फ़ैक्टरी में 100 कर्मचारियों के सैंपल कोरोना जांच के लिए नूराबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ने गजराराजा मेडिकल कॉलेज भेजे गए थे उनमें से पांच कर्मचारी संक्रमित बताए गए हैं। फार्सिंग रबर फ़ैक्टरी के कर्मचारी सुरेश शर्मा 53 साल निवासी सीपी कॉलोनी मुरार का कहना है कि सैंपल देने के 2 दिन बाद उन्हें बुखार की शिकायत हुई है।

जौरा के ओलीपाड़ा में रहने वाले सीए के छात्र पीयूष पुत्र सुभाष शर्मा का कहना है कि पेट दर्द का इलाज कराने के लिए वह जौरा अस्पताल पहुंचे तो डॉक्टर ने उनका कोरोना सैंपल लेकर जांच के लिए भेज दिया। पेट दर्द तो गैस की गाेली खाने से ठीक हो गया लेकिन उन्हें कोई ऐसे लक्षण नहीं हैं जो कोेरोना संक्रमण की परिधि में आते हों। फिर भी वह नियम का पालन करते हुए आईसोलेशन के लिए अस्पताल पहुंचेंगे। वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरिओम शर्मा की भतीजी मोहिनी व शिवानी भी पॉजीटिव आई हैं लेकिन उन्हें कोई लक्षण नहीं हैं। उल्लेखनीय है कि हरिओम शर्मा के पॉजीटिव पाए जाने पर उनसे जुड़े लोगों के सैंपल लिए गए उनमें दो बेटियां पॉजीटिव आई हैं।

आमपुरा में रहने वाले रिटायर्ड शिक्षक संतोषीलाल भी शनिवार के हेल्थ बुलेटिन में पॉजीटिव बताए गए हैं। संतोषी लाल का कहना है कि उन्हें बुखार, जुकाम व खांसी कुछ भी नहीं है। मोहल्ले में स्वास्थ्य विभाग की टीम आई थी, सैंपल ले गई जिसे पॉजीटिव बताया गया है।उल्लेखनीय है कि शनिवार को प्राप्त रिपोर्ट में मुरैना के 20,नूराबाद क्षेत्र के 8, कैलारस के 5, जौरा के 4 व अंबाह का एक मरीज पॉजीटिव आया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें