पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

महामारी:शहर में 7 नए कोरोना संक्रमित मिले

मुरैनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

460 लोगों की काेरोना जांच में बुधवार को 7 लोग संक्रमित पाए गए हैं। इनमें बिजली कंपनी के रिटायर कर्मचारी ओपी सक्सेना समेत न्यू हाउसिंग कॉलोनी के व्यवसायी परिवार के 3 सदस्य शामिल हैं। तीन अन्य संक्रमित लोगों में जिला अस्पताल में भर्ती मरीज शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक, पुरानी हाउसिंग कॉलोनी में रहने वाले बिजली कंपनी के रिटायर कर्मचारी ओपी सक्सेना 68 साल का डा. विवेक राठी के क्लीनिक पर ट्रीटमेंट बिगड़ जाने के कारण जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया तो मेडिसिन स्पेशलिस्ट डा. योगेश तिवारी ने सक्सेना का कोरोना टेस्ट कराया। टेस्ट में उन्हें संक्रमित बताया गया है जबकि 12 अक्टूबर की जांच में उन्हें निगेटिव बताया था।

न्यू हाउसिंग कालोनी में रहने वाले व्यवसायी आरबी गुप्ता व उनकी पत्नी विमला समेत नातिन रिया गुप्ता भी संक्रमित आई हैं। उनके बेटे सुनील गुप्ता व उनकी पत्नी संजीता पहले से ही जिला अस्पताल में आईसोलेट हैं। सुनील व संजीत के एक बेटा-बेटी घर पर आईसोलेट हैं। इनके अलावा जिला अस्पताल में इलाजरत अनीता पत्नी धर्मसिंह 27 साल निवासी सारसी को भी संक्रमित बताया गया है। उन्हें बुखार के इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपका कोई भी काम प्लानिंग से करना तथा सकारात्मक सोच आपको नई दिशा प्रदान करेंगे। आध्यात्मिक कार्यों के प्रति भी आपका रुझान रहेगा। युवा वर्ग अपने भविष्य को लेकर गंभीर रहेंगे। दूसरों की अपेक्षा अ...

और पढ़ें