पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आयोजन:शहर में एक शाम-शहीदों के नाम कार्यक्रम आज, बॉलीवुड सिंगर महेश माेयल देंगे गानाें की प्रस्तुति

मुरैनाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बॉलीवुड सिंगर महेश माेयल (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
बॉलीवुड सिंगर महेश माेयल (फाइल फोटो)
  • शुक्रवार की शाम 5 बजे से शुरू होगा अनूठा आयोजन

गणतंत्र दिवस की 72वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में दैनिक भास्कर ने शहर में 22 जनवरी की शाम 5 बजे होटल राधिका पैलेस परिसर में एक शाम-शहीदों के नाम कार्यक्रम आयोजित किया है। इस सांस्कृतिक कार्यक्रम में बॉलीवुड सिंगर महेश माेयल उज्जैन, रीयल रॉकर्स के साथ रंगमंच पर देशभक्ति के गानाें की प्रस्तुति देंगे।

एक शाम-शहीदों के नाम कार्यक्रम, तंबरघार अंचल के शहीदों को याद करते हुए उनके सम्मान में आयोजित किया जा रहा है। मुरैना शहर में में यह कार्यक्रम दूसरी बार हो रहा है जिसके आयोजन में जिला कांग्रेस कमेटी से लेकर नगर निगम व व्यापारिक संगठनों तथा समाजसेवियों का सहयोग मिल रहा है। देशभक्ति के नगमों पर आधारित इस कार्यक्रम में शाम 5 बजे से रात 9 बजे तक अलग-अलग प्रस्तुतियां दी जाएंगी। होटल राधिका पैलेस परिसर में आयोजित कार्यक्रम में महिलाओं समेत पुरुषों के बैठने के अलग-अलग व्यवस्था रहेगी। लोग सपरिवार इस कार्यक्रम में शामिल हो सकेंगे।

इस कार्यक्रम के आयोजन में जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विष्णु अग्रवाल, नगर निगम मुरैना, वरिष्ठ कांग्रेस नेता डाॅ. राकेश माहेश्वरी, वरिष्ठ कांग्रेस नेता राकेश अग्रवाल, महापौर पद की दावेदार मीना नरोत्तम माहौर, महापौर पद की दावेदार गोमती बंसल जाटव, अग्रवाल युवा महासभा के पूर्व जिला अध्यक्ष मनोज सिंघल, पार्षद प्रत्याशी दावेदार वार्ड 41 राजेश राठौर, समाजसेवी सतीश अग्रवाल, अग्रवाल महासभा कार्यसमिति सदस्य अमित कुमार बंसल, भाजपा के पूर्व पार्षद व एमएआईसी सदस्य किशन सिंह जादौन, आरबी फिलिंग सेंटर संचालक आयुष अग्रवाल, समाजसेवी अविनाश अग्रवाल व समाजसेवी रामकुमार बंसल, राखी टेंट हाउस, होटल धर्म-इन व फोटोग्राफर देवाशीष सरकार सबलगढ़ का सहयोग रहा है।

दैनिक भास्कर की सकारात्मक पहल

जिला कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष विष्णु अग्रवाल का कहना है कि दैनिक भास्कर द्वारा आयोजित एक शाम-शहीदों के नाम कार्यक्रम एक सकारात्मक पहल है। यह कार्यक्रम शहर के लोगों को आनंद की अनुभूति कराएगा।

डाॅ. राकेश माहेश्वरी का कहना है कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर अंचल के शहीदों के सम्मान में आयोजित इस कार्यक्रम में नगर के लोग बड़ी संख्या में शामिल होंगे। सांस्कृतिक कार्यक्रम समाज में समरसता का भाव पैदा करते हैं।

कांग्रेस के नेता राकेश अग्रवाल इस कार्यक्रम को लेकर उत्साहित हैं । उनका कहना है कि मुरैना में दैनिक भास्कर ने दूसरी बार यह अनूठा कार्यक्रम आयोजित किया है। इस कार्यक्रम के माध्यम से मुरैना जिले के शहीदों को श्रद्धापूर्वक याद किया जा सकेगा।

नगर निगम आयुक्त अमर सत्य गुप्ता का कहना है कि इस कार्यक्रम के माध्यम से शहर को साफ व स्वच्छ रखने का संदेश जाएगा। मुरैना को क्लीन रखने में शहरवासियों के सहयोग की अपेक्षा है। ताकि यह शहर स्वच्छता सर्वेक्षण-2021 में अब्बल आए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए कोई उपलब्धि ला रहा है, उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। कुछ ज्ञानवर्धक तथा रोचक साहित्य के पठन-पाठन में भी समय व्यतीत होगा। ने...

    और पढ़ें