पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

केंद्रीय मंत्री तोमर को बताई समस्याएं:उसैद घाट पर अधूरे पक्के पुल का निर्माण प्रारंभ करने की मांग को लेकर केंद्रीय मंत्री से मिले भाजपा नेता

अंबाह9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
केंद्रीय मंत्री से मिले भाजपा नेता - Dainik Bhaskar
केंद्रीय मंत्री से मिले भाजपा नेता
  • केंद्रीय मंत्री तोमर से मिला बीजेपी नेताओं का प्रतिनिधि मंडल

पिनाहट के उसैद घाट पर पक्के पुल का निर्माण कार्य काफी दिनों से बंद है, जिसके चलते लोगों को कभी पांटून पुल तो कभी स्टीमर से आवागमन करना पड़ता है। वर्तमान में भी नदी का जलस्तर बढ़ जाने के कारण लगभग पांच दिन से पांटून पुल पर आवागमन बंद है। इसके साथ ही उसैद घाट गांव के पास अधूरी पड़ी पुलिया के निर्माण से आए दिन दुर्घटना हो रही है, पुलिया में गिर कर आए दिन लोग घायल हो रहे हैं।

इन्हीं सभी समस्याओं को लेकर अंबाह भारतीय जनता पार्टी का एक प्रतिनिधि मंडल दिल्ली में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर से मिला और उन्हें क्षेत्र की समस्याओं से अवगत कराया। प्रतिनिधिमंडल ने तोमर को बताया कि उसैद घाट पर चंबल नदी पर बन रहे पक्के पुल का निर्माण काफी समय से बंद पड़ा हुआ है, जिसके चलते लोगों को परेशानी में सफर करना पड़ रहा है।

ज्ञात रहे कि इस मार्ग के माध्यम से उत्तर प्रदेश और राजस्थान की यात्रा लोग कम समय और कम पैसे में कर पाते हैं। भाजपा नेताओं ने तोमर से मांग करते हुए कहा कि वह राज्य सरकार से बातचीत कर पुल का निर्माण कार्य प्रारंभ कराएं, जिससे जनता को राहत मिल सके।

केंद्रीय मंत्री तोमर ने भाजपा नेताओं को यथासंभव जल्द ही समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया। इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता बच्चू लाल गुप्ता, खेम सिंह भदौरिया, कविंद्र सिंह तोमर, राज किशोर शर्मा, रामनिवास सिंह तोमर, राजू तोमर सहित अनेक लोग मौजूद थे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser